अपनी हीरोइन्स से एकता कपूर को दूर रखते थे जि‍तेंद्र, बेहद ही खास है वजह
अपनी हीरोइन्स से एकता कपूर को दूर रखते थे जि‍तेंद्र, बेहद ही खास है वजह
Share:

टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर के लिए आज का दिन बहुत खास है। होना भी चाहिए, आखिर आज एकता कपूर का जन्मदिन है। एकता के जन्मदिन पर कई स्टार्स सहित प्रशंसक भी उन्हें विशेष अंदाज में बधाई देकर उनके जन्मदिन को खास बना रहे हैं। एकता कपूर अपने काम के साथ अपने परिवार को भी बहुत वेल्यू करती हैं। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि एकता अपने माता-पिता संग कितना स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। किन्तु क्या आप जानते हैं कि अपने फादर संग क्लोज रिलेशनशिप साझा करने के बाद भी एकता को उनके पिता एवं दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की फिल्मों के सेट पर जाने की अनुमति नहीं थी। 

वही इस बारे में चर्चा करते हुए एकता कपूर ने बोला था कि वो अपने पिता की हीरोइनों से जलस फील करती थीं इसलिए लोगों को लगता था कि वो उनपर हमला कर देंगी। बीते वर्ष द कपिल शर्मा शो में एकता जब मेहमान के रूप में आई थीं, तो उन्होंने कहा था कि बचपन में वो अपने पिता को लेकर बहुत अधिक पोजेसिव थीं। एकता ने बोला था- मैं पापा को किसी के साथ शूटिंग करने नहीं देती थी। उन्होंने ये भी बोला था कि वो इतनी अधिक जलस हो जाती थीं कि वो अपने पिता की एक्ट्रेसेस पर हमला कर सकती थीं। 

एकता ने कहा था- वो मुझे अपने सेट पर नहीं लेकर जाते थे, क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं मैं उनकी एक्ट्रेसेस पर हमला ना कर दूं। मैं बहुत जलस हो जाती थी कि मेरे पापा के साथ कोई काम नहीं करेगा। मेरे पापा से कोई बात करे मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था। मगर एकता कपूर ने जब इंड्स्ट्री में एंट्री की तो उन्होंने अपनी खुद की एक बड़ी पहचान बनाई। वे भारतीय टेलीविजन के मोस्ट सक्सेसफुल प्रोडक्शन हाउस की मालिक हैं। एकता ने प्रशंसको को कभी ना भूलने वाले सीरियल्स दिए हैं। इनमें क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, कसौटी जिंदगी की, कहीं तो होगा, कसम से जैसे टीवी सीरियल्स सम्मिलित हैं। 

आखिर किस तरह बदल गई पाक की इस एक्ट्रेस की रंगत

'विक्की नहीं होते तो नहीं ले पाती सुशांत सिंह राजपूत के लिए स्टैंड', अंकिता लोखंडे ने दिया बड़ा बयान

राखी सावंत ने IIFA से शेयर कर डाली ऐसी तस्‍वीर, जलवा देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -