आखिर किस तरह बदल गई पाक की इस एक्ट्रेस की रंगत
आखिर किस तरह बदल गई पाक की इस एक्ट्रेस की रंगत
Share:

निदा यासिर पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम कही जाती है। वे पाकिस्तान के मोस्ट पॉपुलर मॉर्निंग शो 'गुड मॉर्निंग पाकिस्तान' की होस्ट भी रह चुकी है। निदा यासिर को पाकिस्तान में मॉर्निंग शो की क्वीन बोला जाता है। निदा यासिर अपने 'गुड मॉर्निंग पाकिस्तान' शो में ब्यूटी ट्रीटमेंट्स, मेकअप, गोरे होने से लेकर स्किन पर ग्लो लाने के तरीकों और ब्यूटी से जुड़ी कई प्रॉब्लम्स के ट्रीटमेंट बता रही है। लेकिन कई बार उन्हें इन सबके लिए ट्रोल भी होना पड़ता है। 

पिछले कुछ वर्षों में निदा यासिर की पर्सनैलिटी में भी बहुत ही परिवर्तन देखने के लिए मिल रहे हैं। उनके फैशन सेंस से लेकर उनके स्किन का टोन तक परिवर्तित हो चुका है। सांवली रंगत से निदा का गोरा रंग देखकर कई लोग जहां हैरान हो चुके है तो कई लोगों ने उनकी बदली हुई रंगत देखकर उनपर स्किन वाइटनिंग ट्रीटमेंट लेने कब भी दावा कर चुकी है। बीते कुछ वर्षों में निदा के हेयर स्टाइल, मेकअप, कपड़े और स्टाइल स्टेटमेंट से जुड़ी हर चीज में जबरदस्त परिवर्तन देखने के लिए मिले है। अब आखिरकार निदा ने अपनी सांवली त्वचा के गोरे होने के सीक्रेट का खुलासा भी कर चुकी है। 

एक शो में निदा से जब उनकी बदली हुई रंगत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बोला है कि पुरानी तस्वीरों के मुकाबले वे अब अधिक गोरी इसलिए दिखती हैं, क्योंकि  पहले वो सनस्क्रीन नहीं लगाती थीं और बहुत अधिक वक़्त धूप में बिताती थीं। निदा ने यह भी कहा है कि पहले वो कभी अपनी स्किन और लुक्स की केयर नहीं कर रही थी। लेकिन अब उन्होंने अपनी केयर करनी शुरू कर दी है। निदा ने ये भी कहा है कि अपना ख्याल रखने के साथ उन्होंने कई इंजेक्शन भी लिए हैं, इससे उनकी स्किन की रंगत में काफी सुधार देखने के लिए मिला है। गोरा लगने पर उन्होंने कहा कि पहले और अब की फोटोज में उनकी रंगत में परिवर्तन इसलिए भी दिखता है क्योंकि अब नए फोटोज में मेकअप और लाइट का प्रभाव भी हो रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई कमल हासन की ये फिल्म

नुसरत जहां ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘Kahaan Hai Achhe Din’ कैंपेन..

एक्शन अवतार में नजर आएंगे साई और राणा, रिलीज हुआ नई फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -