राखी सावंत से तुलना किए जाने पर भड़की उर्फी जावेद, बोली- 'आप मेरा अपमान...'
राखी सावंत से तुलना किए जाने पर भड़की उर्फी जावेद, बोली- 'आप मेरा अपमान...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के बाद उर्फी जावेद एक मशहूर नाम बन चुकी हैं। ऐसा शायद ही कोई हो जो उर्फी को ना जानता हो। अक्सर उर्फी अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते सुर्ख़ियों में रहती है वही इस बार अपनी मस्ती में रहने वाली उर्फी ने एक शख्स की जमकर क्लास लगाई। एक शख्स ने उर्फी को राखी सावंत से तुलना कर उन्हें ट्रोल करने का प्रयास किया, जिसके बाद उर्फी ने भी उसे सबक सिखा डाला। 

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने उर्फी को अगली राखी बताया जिसपर उर्फी भड़क गईं और खूब क्लास लगा डाली। उर्फी ने स्टोरी साझा की और लिखा - "सिर्फ इसलिए कि आप कुछ अंतरराष्ट्रीय ब्रांड्स को जानते हैं, या केवल इसलिए कि आप अपनी फोटोज में विंटेज फिल्टर लगाते हैं, आपको लगता है कि आप मुझसे बहुत बेहतर हैं, तथा आपको मेरा अपमान करने का राइट मिल गया है। आपको बता दूं, राखी एक लेजेंड हैं, जिस प्रकार से आप लोग उनकी बेइज्जती करते हैं, केवल इसलिए कि वो किसी और की भांति नहीं बल्कि खुद की भांति जीती हैं। फिर आप फेमिनिज्म का ज्ञान देते हैं। आपको लगता है कि राखी सावंत से तुलना किया जाना किसी का अपमान होगा, ये बात ही आपका चरित्र और आपके सोचने के तरीके को दिखाता है। एक औरत होकर दूसरे को नीचा दिखाना आपको और भी अधिक हारा हुआ दिखाता है।''

वही बात यदि उर्फी की करें तो वे अपने अतरंगी फैशन के लिए खासी लोकप्रिय हो चुकी हैं। 7 जुलाई को उर्फी का नया गाना भी रिलीज होने वाला है, जिसकी खबर उन्होंने स्वयं अपने इंस्टाग्राम पर दी है। उर्फी ने पोस्ट साझा कर बताया है कि 'तेरे इश्क में' उनका पहला सांग है जो उन्होंने आदित्य यादव के साथ कोलैबोरेशन में बनाया है।

शादी से पहले पायल-संग्राम ने किया ये बड़ा काम

अस्पताल में भर्ती हुआ ये मशहूर एक्टर, दुखी हुए फैंस

TVS ने भारत में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे दमदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -