रोजे को लेकर उर्फी से किया सवाल तो बोली- 'मैं अल्लाह को नहीं मानती'
रोजे को लेकर उर्फी से किया सवाल तो बोली- 'मैं अल्लाह को नहीं मानती'
Share:

टीवी जगत की मशहूर हसीना उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आए दिन उनकी फोटोज एवं वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। आए दिन उर्फी से इस्लाम को लेकर सवालात किए जाते हैं, जिसका जवाब वो अपने ही स्टाइल में देती हैं, एक बार फिर उर्फी ने रमजान के माह में रखने वाले रोजों को लेकर ऐसी बात बोल दी है कि शायद कई मौलाना धर्मगुरुओं को मिर्ची लग सकती है।

वही उर्फी जावेद को आए दिन अतरंगी कपड़ों में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में वो एक पैंट के ऊपर दूसरी पैंट चिपका कर घूम रही थीं। इस के चलते पैपराजी ने उनसे रोजा रखने को लेकर सवाल किया, जिस पर उर्फी ने कहा कि वो ना ईश्वर को मानती हैं तथा ना ही अल्ला को तो वो रोजा क्यों रखें। इसके आगे उर्फी बोलते हैं कि जब ये सब चीजें भीतर से ही नहीं होगी तो क्या फायदा। 

उर्फी जावेद सुर्ख़ियों में आने के लिए अपने स्टाइल के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट करती हैं। पिछले कुछ दिनों में उर्फी जावेद का नाम विवादों में भी जमकर रहा है। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का भाग बनने के पश्चात् से ही उर्फी जावेद निरंतर सुर्ख़ियों में ही रहती हैं। अपने अतरंगी स्टाइल के चलते वह हमेशा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल हो जाती हैं। बता दे कि हाल ही में उर्फी ने नई कार खरीदी है तथा जैसे ही पत्रकारों ने उन्हें उनकी नई गाड़ी के साथ देखा तो बिग बॉस ओटीटी स्टार खूब पोज देती हुई दिखाई दी। 

तलाक के 4 महीने बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, मिस्र की लड़की पर आया दिल

उर्फी जावेद की पैंट देख घुमा लोगों का सिर, वायरल हुआ वीडियो

इमली-आर्यन के फैंस को लगने वाला है बड़ा झटका, शो में आगे बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -