ट्रोलर्स पर भड़की उर्फी जावेद, बोलीं- 'अपनी आंखें डोनेट कर दो...'
ट्रोलर्स पर भड़की उर्फी जावेद, बोलीं- 'अपनी आंखें डोनेट कर दो...'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ऑउटफिट के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। उर्फी कब किस ऑउटफिट के साथ क्या कमाल कर दें ये कोई सोच भी नहीं सकता। जैसे हाल ही में उर्फी ने अपने ही पुराने ऑउटफिट को नया रूप दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ऑउटफिट में उर्फी कमाल लग रही हैं। नए वीडियो में उर्फी ने शिमरी ब्रालेट पहनी है जिसके साथ उन्होंने शिमरी स्कर्ट पहनी है। 

वही उर्फी का ये वीडियो देखकर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि क्रिएटिविटी के लिए उर्फी ने ये ड्रेस फॉयल पेपर से बनवाई है। किन्तु उर्फी ने अब इस ऑउटफिट की सच्चाई बताई है तथा ऑउटफिट को फॉयल पेपर की कहने वालों पर बुरी तरह भड़की हैं। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखा है जिसमें उर्फी ने लिखा, 'प्लीज़ अपनी आंखें डोनेट कर दो, क्योंकि अब ये काम नहीं कर रही हैं। ये एन्युमिनियम फॉयल नहीं है। ये क्रिस्टल्स हैं। हर एक क्रिस्टल को हाथों से टांका गया है। इस काम को करने के लिए टीम को 78 घंटों का वक़्त लगा। जब भी सोचती हूं लोग इससे अधिक बेवकूफ नहीं हो सकते, ये बेवकूफी भरी हेडलाइन्स मुझे दोबारा सोचने पर मजबूर कर देती हैं।'

वही हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक हॉट वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बोल्ड ऑउटफिट में उर्फी जावेद का लुक बेहद हॉट लग रहा है। इतना ही नहीं शिमर ब्रालेट और स्कर्ट में उर्फी की बलखाती अदाएं उनके इस वीडियो में चार चांद लगाने का काम कर रही हैं। उर्फी का ये लुक इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

कार की छत पर खड़े होकर इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ VIDEO

फैसल शेख संग बॉन्ड वाले सवाल पर जन्नत जुबैर ने दे डाली ऐसी प्रतिक्रिया

मशहूर रेसलर से शादी करने जा रही है ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -