फैसल शेख संग बॉन्ड वाले सवाल पर जन्नत जुबैर ने दे डाली ऐसी प्रतिक्रिया
फैसल शेख संग बॉन्ड वाले सवाल पर जन्नत जुबैर ने दे डाली ऐसी प्रतिक्रिया
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 जुलाई से दस्तक देने वाला है। रोहित शेट्टी के शो में इस बार टेलीविज़न की दुनिया के कई लोकप्रिय स्टार सम्मिलित हुए हैं। किन्तु इन सबमें शो के प्रतियोगियों जन्नत जुबैर एवं फैसल शेख सबसे अधिक सुर्ख़ियों में बने हुए हैं तथा इसकी एक खास वजह है। 

दरअसल, जन्नत जुबैर एवं फैसल शेख पहले से ही एक दूसरे संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। कई बार जन्नत जुबैर और फैसल शेख का नाम भी एक दूसरे संग जुड़ चुका है। किन्तु दोनों ने अपने लिंकअप की खबरों पर स्वयं को हमेशा गुड फ्रेंड्स ही बताया है। अब अपने एक इंटरव्यू में जब जन्नत से फैसल संग उनके बॉन्ड के बारे में पूछा गया, तो जन्नत ने फैसल संग अपने बॉन्ड पर बात करने से मना कर दिया, बल्कि जन्नत ने खतरों के खिलाड़ी 12 के बाकी प्रतियोगियों संग अपनी दोस्ती पर बात की। 

जन्नत ने कहा- मुझे लगता है कि हर कोई यहां एक दूसरे को अपलिफ्ट कर रहा है और दूसरों को मोटिवेट एवं चीयरअप कर रहा है। मेरा मानना है कि ये शो का बेस्ट पार्ट है। हां हम सभी लोग कंपीट कर रहे हैं, मगर साथ में एक दूसरे को चीयरअप भी कर रहे हैं। जन्नत जुबैर ने फैसल संग अपने बॉन्ड पर बात करने से मना कर दिया। मगर जन्नत से पहले फैसल भी अभिनेत्री संग अपने रिश्ते पर बात कर चुके हैं। फैसल ने जन्नत संग अपनी डेटिंग की खबरों को गलत बताया था। उन्होंने बोला था- हम कई वर्षों से दोस्त हैं। हमने कई प्रोजेक्ट्स एक साथ किए हैं। लोगों को लगता है कि हम डेट कर रहे हैं, मगर ये सच नहीं है। ऑफस्क्रीन हम अच्छे दोस्त हैं और मैं सिंगल हूं। 

मशहूर रेसलर से शादी करने जा रही है ये अभिनेत्री

तारक मेहता के शो छोड़ने को लेकर जेठालाल ने दे डाला ये बड़ा बयान

एयरपोर्ट पर ऐसा क्या हुआ कि मुँह छुपाकर भागने लगी राखी सावंत, लोग बोले- माँ बनने वाली हो क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -