उर्फी जावेद ने किया चौंका देने वाला खुलासा, वायरल हुआ ये VIDEO
उर्फी जावेद ने किया चौंका देने वाला खुलासा, वायरल हुआ ये VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी स्टाइल के कारण जानी जाती हैं। हर बार वो अपने ऑउटफिट के साथ ऐसे-ऐसे प्रयोग करती हैं कि आप भी हैरान रह जाएं। अब उर्फी ने अपने शरीर को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में उर्फी ने कहा है कि उनके शरीर का एक हिस्सा पूरी तरह से नकली है। 

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद एक कटी ड्रेस पहने इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची। इस के चलते उर्फी काफी खूबसूरत लग रही थी। इवेंट में उर्फी को बारिश के मौसम में खाने पीने को लेकर प्रश्न किया गया। इसपर उर्फी ने कहा कि वो भुट्टे नहीं खाती हैं क्योंकि उनके सारे दांत नकली हैं। उर्फी ने बोला, "यदि मैं भुट्टे खाऊंगी तो मेरे सारे दांत टूट जाएंगे क्योंकि सारे नकली हैं।" हालांकि इसके बाद उर्फी ने बोला कि उन्हें खाने का काफी शौक है तथा वो अक्सर कुछ ना कुछ कभी भजिये तल-तल कर खाती रहती हैं। 

उर्फी के बारे में ये सच्चाई जानकर हर कोई दंग है। दरअसल, अक्सर एक्ट्रेसेस सुंदरता के लिए हेयर एक्सटेंशन, नेल्स एक्सटेंशन एवं कई प्रकार की ब्यूटी सर्जरी कराती रहती हैं मगर ये बात हर किसी को पहली ही बार पता चली है कि उर्फी के सारे दांत ही नकली हैं। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रणवीर सिंह की तारीफ पर सामने आई उर्फी जावेद की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

फिर उजड़ेगा अनुपमा का सुहाग, क्या आसुंओं में ही कटेगी जिंदगी?

शादी से पहले सामने आई इस मशहूर कपल की जबरदस्त तस्वीरें, यहाँ देंखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -