बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में छाई उर्फी जावेद, देखकर फैंस भी हो गए हैरान
बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में छाई उर्फी जावेद, देखकर फैंस भी हो गए हैरान
Share:

इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो चुकी हैं। हर कोई उर्फी के नाम से वाकिफ हैं। उन्हें इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज भी अब फॉलो करने लगे हैं। उर्फी जावेद को कोलंबिया गायक करोल जी सोशल मीडिया पर फॉलो किया है। करोल जी के द्वारा उर्फी को फॉलो करने के पश्चात् उर्फी की पॉपुलैरिटी एक नए स्तर पर जा पहुंची है। उर्फी को अंतरराष्ट्रीय पहचान मिली है। 

आपको बता दें कि कोलंबियाई गायिका करोल जी इंस्टाग्राम पर उर्फी को फॉलो कर रही हैं, उर्फी एक ऐसी पहली भारतीय हैं, जिन्हें करोल जी इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये दोनों साथ काम करती दिखाई देने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उर्फी के करोल के साथ काम करने की अफवाहें हैं। गायक की हालिया गतिविधि ने अटकलों को और हवा दी है। इतना ही नहीं, उर्फी ने इंस्टाग्राम पर भी करोल का स्वागत किया तथा अपनी इंस्टा स्टोरी पर करोल की तस्वीर साझा की, इसी के साथ हार्ट इमोजी भी बनाया। 

हालांकि उर्फी जावेद की ओर से इस मामले को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। यदि करोल उर्फी के साथ काम करने वाली हैं तो ऐसे में ये उर्फी के करियर को रफ्तार देने वाला होगा। बता दे कि कैरोलिना गिराल्डो नवारो उर्फ करोल जी एक मशहूर कोलंबियाई गायक एवं गीतकार हैं। करोल जी को एक रेगेटन और लैटिन ट्रैप कलाकार के तौर पर जाना जाता है। करोल ने सर्वश्रेष्ठ नए कलाकार (2018) के लिए लैटिन ग्रैमी पुरस्कार भी जीता है। उन्हें कई बिलबोर्ड लैटिन म्यूजिक अवार्ड्स और लो नुएस्ट्रो अवार्ड्स के लिए नामांकित किया गया है। करोल ने शकीरा, निकी मिनाज, डैडी यांकी, ओजुना एवं जे बल्विन जैसे मशहूर सितारों के साथ काम किया है।

बंद होने जा रहा है ये मशहूर TV सीरियल, जानिए वजह

विभूति नारायण को याद आए पुराने दिन, किए ये बड़े खुलासे

मात्र 7 साल की उम्र में रूपाली गांगुली ने कर दी थी अपने करियर की शुरुआत, इस फिल्म में आई थी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -