इस गंभीर बीमारी के कारण उर्फी जावेद नहीं पहनती पूरे कपड़े, खुद किया बड़ा खुलासा
इस गंभीर बीमारी के कारण उर्फी जावेद नहीं पहनती पूरे कपड़े, खुद किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन कभी शायद किसी ने उनकी परेशानी के बारे में नहीं सोचा होगा। यदि सच में अब तक आपने उर्फी की दिक्कतों पर ध्यान नहीं दिया है, तो अब अवश्य देंगे। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कर कम कपड़े पहनने का कारण बताया है। 

उर्फी जावेद अकसर ही अपने अतरंगी ऑउटफिट के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का मुद्दा बनी रहती हैं। कई लोग उर्फी के फैशन की प्रशंसा करते हैं। वहीं कुछ लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाने से नहीं चूकते हैं। वहीं अब उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कम कपड़े पहनने का कारण बताया है। असल में वुलेन कपड़े पहने के बाद उर्फी की बॉडी पर रैशेज हो गए हैं। उर्फी ने कहा, 'देखिये यही दिक्कत है। जब भी मैं वुलेन या फिर पूरे कपड़े पहनती हूं, इस प्रकार की एलर्जी हो जाती है और ये काफी बड़ी दिक्कत है। अब आपको पता चल गया होगा कि मैं पूरे कपड़े क्यों नहीं पहनती हूं। जब भी मैं कपड़े पहनती हूं। इस प्रकार का रिएक्शन हो जाता है। सबूत भी आपके सामने है। इसलिए मैं इतनी न्यूड रहती हूं। मेरी बॉडी को कपड़ों से एलर्जी है।'

उर्फी जावेद उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो हमेशा ही बेबाक होकर अपनी बात रखना जानती हैं। हाल ही में भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद पर एक्शन लेने की मांग की। भाजपा नेता का कहना है कि उर्फी जावेद मुंबई की सड़कों पर अश्लीलता फैला रही हैं। इसलिए वो चाहती हैं कि मुंबई पुलिस उर्फी पर कार्रवाई करे। भाजपा नेता की बात सुनने के बाद उर्फी जावेद ने बोला कि वो कुछ गलत नहीं कर रही हैं। इसलिये उन्हें किसी से डरने की आवश्यकता नहीं है। 

अनुपमा में बदल जाएंगे ये 5 किरदार! नाम जानकर होगी हैरानी

ये एक्ट्रेस लेगी तुनिशा शर्मा की जगह! बनेगी अली बाबा की 'मरियम'

तलाक की ख़बरों के बीच फिर साथ आया ये कपल, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -