उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, अब पहन डाली पत्थरों से बनी ड्रेस
उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, अब पहन डाली पत्थरों से बनी ड्रेस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) हमेशा ही अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद की तस्वीरें एवं वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जिन्हें प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं तो कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। कई बाद उर्फी को उनके पोस्ट्स पर भद्दे कमेंट्स भी किए जाते हैं तथा कई बार उन्हें धमकी भी दी जाती है। इस बीच उर्फी ने ऐसे ही एक ट्रोल के कमेंट से प्रेरित होकर फिर से कुछ अलग कर दिखाया है।

दरअसल, उर्फी जावेद ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद पहले नॉर्मल ऑउटफिट में दिखाई दे रही हैं तथा नीचे एक कमेंट का स्क्रीनशॉट है, जिस पर लिखा है- इसको पत्थर से मारना चाहिए। वहीं इसके बाद ट्रांजिशन से नजर आता है कि उर्फी छोटे- छोटे चमकीले एवं अलग- अलग रंग के पत्थरों से बने ही ऑउटफिट पहने दिखाई देती हैं। उर्फी इस अदांज में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने इस वीडियो को साझा करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। उर्फी ने अपने इंस्टा वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'हां, इस कमेंट ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया, मुझ पर आरोप मत लगाना, इस कमेंट पर आरोप लगाओ।' सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी के इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं तथा एक बार फिर उर्फी वाहवाही लूट रही हैं। उर्फी के पोस्ट पर कुछ स्टार्स ने भी कमेंट किए हैं।

'अनुपमा' को पछाड़ने आ रही है 'दूसरी मां', मचेगा धमाल

राखी सावंत को टक्कर देने आई ये एक्ट्रेस, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप

बिलकिस बानो मामले के दोषियों का स्वागत होने पर भड़कीं उर्फी, जानिए क्या बोली?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -