राखी सावंत को टक्कर देने आई ये एक्ट्रेस, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप
राखी सावंत को टक्कर देने आई ये एक्ट्रेस, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से सीधी सादी अक्षरा बनकर प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाने वालीं हिना खान असल जिंदगी में बहुत बोल्ड और मस्तमौला हैं। हिना खान जब बिग बॉस 11 का भाग बनी थीं तो प्रशंसकों ने उनके फैशन के साथ-साथ उनके व्यक्तित्व को भी बहुत पसंद किया था। मगर बदलते समय के साथ हिना खान बिलकुल ड्रामा क्वीन बन चुकी हैं तथा ड्रामे के मामले में तो वह ड्रामा क्वीन मानी जाने वाली राखी सावंत को भी मात दे रही हैं। 

सोशल मीडिया पर हिना खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग सोशल मीडिया पर अलग अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है। हिना खान ने कुछ वक़्त पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिना खान ने एक रील बनाई है, जिसमें वह साहिबा बनी हैं तथा मुबीन उनसे पूछता है कि क्या तुम मुझे लाइक करती हो, तो वह ना में जवाब देती हैं। फिर वह मुबीन से बोलती हैं ये तो पूछा नहीं प्यार करती हूं कि नहीं, जब वह ये पूछता है तो हिना खान बोलती हैं नहीं। हिना खान के इस वीडियो को देखने के बाद आपको भरोसा हो जाएगा कि हिना खान कितनी बड़ी ड्रामा क्वीन हैं और ये हमारा नहीं बल्कि खुद हिना खान का कहना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिना खान ने स्वयं को ही ड्रामा क्वीन कह डाला। उन्होंने लिखा, 'यह लड़की एक ड्रामा क्वीन है'। कुछ घंटों पहले शेयर किए गए हिना खान के इस वीडियो को अब तक लाखों में लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं और प्रशंसक इस वीडियो पर हंसी वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

बिलकिस बानो मामले के दोषियों का स्वागत होने पर भड़कीं उर्फी, जानिए क्या बोली?

कितनी बदल गई है 'साथ निभाना साथिया' की 'राशि'? देंखे तस्वीरें

भेड़ बकरियों के बीच कुछ ऐसा काम करते नजर आई ये मशहूर अदाकारा, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -