'अनुपमा' को पछाड़ने आ रही है 'दूसरी मां', मचेगा धमाल
'अनुपमा' को पछाड़ने आ रही है 'दूसरी मां', मचेगा धमाल
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' बीते कई महीनों से निरंतर टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर काबिज है। इस शो को आरम्भ से फॉलो कर रहे लोग जानते हैं कि शो का टाइटल पहले 'अनुपमाँ' रखा गया था जिसे बाद में बदलकर 'अनुपमा' कर दिया गया। ये शो रिश्तों एवं प्रोफेशनल जिम्मेदारियों के बीच उलझी एक मां की कहानी सुनाता है। अनुपमा सुपरहिट शो रहा है तथा अब इसी क्रम में एंड टीवी भी एक मां की कहानी सुनाता शो लेकर आ रहा है।

एंड टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगामी टीवी शो 'दूसरी मां' का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है। हालांकि ये शो स्टार प्लस के टेलीविज़न सीरियल अनुपमा से पूरी तरह अलग होगा मगर दोनों धारावाहिकों में बस एक ही बात कॉमन है कि दोनों शोज एक मां और बच्चों की कहानी सुनाते हैं। मगर टेलीविज़न शो 'दूसरी मां' में क्या अलग होगा?

वही एक मां और बच्चे का रिश्ता शाश्वत, निस्वार्थ एवं बेशर्त होता है। मगर मां-बेटे का रिश्ता पेचीदा हो सकता है जब बेटा स्त्री के पति की नाजायज औलाद हो। मगर क्या हो यदि किस्मत आपको अपने सौतेले बेटे के साथ एक ही छत के नीचे रहने पर मजबूर कर दे? सारे जमाने की जली-कटी बातें तथा फिर स्वयं की ही भावनाओं से उलझते मां-बेटे की कहानी है 'दूसरी मां'। बता दें कि ये शो 20 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार, एंड टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

राखी सावंत को टक्कर देने आई ये एक्ट्रेस, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप

बिलकिस बानो मामले के दोषियों का स्वागत होने पर भड़कीं उर्फी, जानिए क्या बोली?

कितनी बदल गई है 'साथ निभाना साथिया' की 'राशि'? देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -