उर्फी जावेद ने तोड़ी मर्यादा, अब बिकिनी नीचे गिराकर शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर
उर्फी जावेद ने तोड़ी मर्यादा, अब बिकिनी नीचे गिराकर शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अंदाज को लेकर ख़बरों में रहती हैं। एक बार फिर उर्फी ने अपने लुक से सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है, क्योंकि इस फोटो में उर्फी अब तक का सबसे बोल्ड और हॉट पोज दे रही हैं। दरअसल, उर्फी ने केवल एक ब्रा पहनी है और उसे भी एक साइड से गिरा दिया है।

उर्फी जावेद हर बार अपनी बोल्डनेस को लेकर ख़बरों में रहती हैं। इतना ही नहीं उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है। वो अपने अंदाज से 'बिग बॉस ओटीटी' में भी बवाल मचा चुकी हैं। मगर इस बार उन्होंने हर मर्यादा तोड़ दी है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी ने एक यैलो कलर की साटन ब्रा पहने अपनी फोटो साझा की है। खुले बाल एवं बड़े हूप्स इयररिंग्स के साथ उर्फी का लुक बेहद बोल्ड दिखाई दे रहा है। वहीं, उर्फी ने एक तरफ से ब्रा को गिरा रखा है तथा अपने हाथ से बॉडी पार्ट को कवर किया हुआ है। 

वही इससे पहले भी उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने गुलाब की पंखुड़ियों से अपना बदन ढका हुआ है। उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की भांति वायरल हुआ था। वीडियो के बैकग्राउंड में 'रूप सुहाना लगता है' गाना सुनाई दे रहा है तथा उर्फी मुस्कुराते हुए कैमरे को पोज दे रही हैं। वीडियो में उर्फी लेटकर शर्माती हुई अपनी हॉट अदाओं से लोगों के दिलों को दीवाना कर रही हैं।

मीका सिंह संग कब शादी करेंगी आकांक्षा पुरी? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

धान की खेती करती नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, हाल देखकर नहीं होगा यकीन

रियल लाइफ में भी बेहद खूबसूरत है बालवीर की वायु परी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -