मीका सिंह संग कब शादी करेंगी आकांक्षा पुरी? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
मीका सिंह संग कब शादी करेंगी आकांक्षा पुरी? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर गायक मीका सिंह ने जब से आकांक्षा पुरी को अपने जीवनसाथी के तौर पर चुना है, तब से उनकी खुशी का तो ठिकाना ही नहीं है। स्वयंवर शो के साथ मीका सिंह को जीतकर आकांक्षा खुशी से झूम रही हैं। स्वयंवर में मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को अपनी वोटी बनाने की घोषणा तो कर दी है, मगर शादी नहीं की। प्रशंसक अब यही जानना चाहते हैं कि मीका और आकांक्षा पुरी अब शादी कब रचाएंगे? 

वही इसको लेकर आकांक्षा पुरी ने कहा- हमने दोस्त बनकर लंबा वक़्त एक दूसरे संग गुजारा है तथा शादी में भी वक़्त लगेगा। मैं इस कोर्टशिप पीरियड को एन्जॉय करना चाहती हूं। मैं डेटिंग और रोमांस का भी अनुभव लेना चाहती हूं। आगे आकांक्षा पुरी ने कहा- हम ये चीजें मिस नहीं करना चाहते हैं। सबसे अच्छी या बुरी बात ये है कि हम दोनों ही वर्कहॉलिक्स हैं। हम ट्रैवलिंग करते रहते हैं। मगर ये चीज हमें कनेक्ट भी करती है। हम एक दूसरे पर बोझ नहीं बनते हैं तथा इस चीज से हमें प्यार है। मैं इसको एन्जॉय करना चाहती हूं, और उसके (शादी) के लिए ही हमने ये निर्णय लिया है, तो देखते हैं। 

आकांक्षा पुरी ने बताया- मेरे परिवार में सभी लोग बहुत खुश हैं, क्योंकि मेरा परिवार उन्हें बहुत अच्छी प्रकार से जानता है। वो एक ऐसे इंसान हैं, जिनके साथ मैंने बहुत वक़्त बिताया है। हम दोनों एक दूसरे को समझते हैं, तो हमारे लिए ये बहुत सरल है। आकांक्षा पुरी एवं मीका सिंह एक दूसरे को लगभग 10-12 वर्षों से जानते हैं। दोनों की अच्छी फ्रेंड्शिप है। मगर जब आकांक्षा ने मीका सिंह को स्वयंवर में दूसरी लड़कियों के नजदीक जाता देखा तो उनसे रहा नहीं गया। उन्होंने मीका सिंह से शादी रचाने के लिए स्वयंवर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की तथा देखिए आकांक्षा पुरी का सपना सच भी हो गया है। मीका सिंह ने उन्हें अपनी वोटी के तौर पर चुन लिया है। 

रियल लाइफ में भी बेहद खूबसूरत है बालवीर की वायु परी

'शरीर छोड़ने से पहले इनसे मिलना चाहती है मशहूर एक्ट्रेस', वीडियो शेयर कर जताई इच्छा

इस शख्स की बाँहों में दीपेश भान ने तोड़ा दम, बताई मौत की पूरी घटना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -