धान की खेती करती नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, हाल देखकर नहीं होगा यकीन
धान की खेती करती नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, हाल देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस रतन राजपूत को गांव की सिंपल लाइफ अधिक भाती है। वे अपनी मिट्टी से जुड़ी रहना चाहती हैं। यदि आप रतन राजपूत के व्लॉग देखते हैं तो जानते होंगे वे खेती करना सीख रही हैं। बिहार के खेत में रोपनी लगाने के पश्चात् अब रतन राजपूत ने महाराष्ट्र के खेत में धान की रोपनी की है।

खेती-बाड़ी की शौकीन रतन राजपूत का नया व्लॉग उनके प्रशंसकों के लिए ट्रीट है। धान की खेती करने में क्या क्या कठिनाई आती है, धान की खेती करना क्यों अधिक मुश्किल है? इन सभी प्रश्नों का रतन ने जवाब दिया है। रतन के व्लॉग में आप देख सकते हैं कैसे लावणी गाते गाते धान की खेती की जा रही है। रतन को लावणी का अर्थ भले ही अच्छे समझ नहीं आ रहा। मगर वे इस म्यूजिकिल खेती को काफी एंजॉय कर रही हैं। गांव की महिलाओं के साथ देसी रंग में रंगीं रतन धान की खेती कर बहुत खुश और उत्साहित हैं।

रतन को ये प्रोसेस जबरदस्त लगा है। रतन ने बाकी महिलाओं की भांति ऊंची साड़ी बांधी है, रेनकोट पहना है। टेलीविज़न की अभिनेत्री का देसी स्वैग प्रशंसकों को पसंद आ रहा है। रतन ने ये भी बताया कैसे डिसीप्लेन के साथ महाराष्ट्र में खेती की जाती है। दो खेतों में काम करने के बाद रतन राजपूत और बाकी महिलाऐं थोड़ा ब्रेक लेती हैं। रतन राजपूत कहती हैं कि आगे झुककर काम करने के कारण उनकी कमर में थोड़ा दर्द भी हो गया है। रतन ने खेती के इस अनुभव को थकाऊ बताया। रतन ने कहा, आजकल वे इसी गांव के लोगों का बनाया हुआ घी खा रही हैं। वे खेती तो कर ही रही हैं साथ में घी खाकर स्वयं को तंदरुस्त भी रख रही हैं। रतन राजपूत की गांव की जिंदगी को लोगों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। रतन एक्टर तो हैं ही अब वे किसान बनना चाहती हैं। इसलिए किसानी सीख रही हैं। रतन राजपूत अभी अपना पूरा ध्यान किसानी पर दे रही हैं। इसलिए वे टेलीविज़न शोज से दूर हैं।

रियल लाइफ में भी बेहद खूबसूरत है बालवीर की वायु परी

'शरीर छोड़ने से पहले इनसे मिलना चाहती है मशहूर एक्ट्रेस', वीडियो शेयर कर जताई इच्छा

इस शख्स की बाँहों में दीपेश भान ने तोड़ा दम, बताई मौत की पूरी घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -