फिर ख़बरों में छाया उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे इस बार क्या किया खास?
फिर ख़बरों में छाया उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे इस बार क्या किया खास?
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने बोल्ड लुक्स को लेकर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर उर्फी का नया लुक सामने आया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में एक बार फिर से उर्फी की हॉटनेस और बोल्डनेस के चर्चे हो रहे हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने दोस्तों के साथ मुंबई में प्री बर्थडे बैश का आयोजन किया। अपने प्री बर्थडे बैश में उर्फी जावेद हद से अधिक बोल्ड अंदाज में पहुंचीं। 

वही हर वर्ष ही उर्फी जावेद अपने बर्थडे के लिए सुपरएक्साइटेड रहती हैं। उर्फी के बर्थडे का सेलिब्रेशन कई दिनों पहले से ही आरम्भ हो जाता है। इस वर्ष भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है। उर्फी ने अपने दोस्तों के साथ बुधवार रात खूब पार्टी की। इस पार्टी से उर्फी के बोल्ड लुक से प्रशंसकों की नजरे हटना ता नाम ही नहीं ले रही हैं। 

उर्फी जावेद ने इस प्री बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए बिकनी टॉप के साथ नया लुक लिया। वीडियो में उर्फी अपना प्री बर्थडे पैपराजी के बीच मनाती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इसके साथ ही प्री बर्थडे मानते हुए चॉकलेट केक भी काटा है। इस के चलते उर्फी एक अप्सरा टाइप ड्रेस पहने हुए दिखाई दी, जिसने एक बार फिर लोगों का हर बार की भांति उर्फी के इस अंदाज को समझना मुश्किल है, मगर इस पीच कलर के ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उर्फी ने बिकनी टॉप के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है, जो उन पर बहुत जंच रहा है। बता दें कि उर्फी एक बार फिर ख़बरों में हैं, मगर इस बार कारण है उनका नया गाना। उर्फी का गाना 'हाय हाय ये मजबूरी' रिलीज हो गया है और रिलीज के साथ ही यह गाना धमाल मचा रहा है।

लीड रोल में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है ये एक्ट्रेस, रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर

पहले करवाचौथ को लेकर झूमती दिखी ये एक्ट्रेस, सामने आया VIDEO

कपिल शर्मा ने पत्नी को दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर भारती सिंह ने भी कर डाली ये डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -