पहले करवाचौथ को लेकर झूमती दिखी ये एक्ट्रेस, सामने आया VIDEO
पहले करवाचौथ को लेकर झूमती दिखी ये एक्ट्रेस, सामने आया VIDEO
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या पहली बार करवा चौथ का व्रत रखने जा रही हैं। इस त्यौहार को लेकर श्रद्धा की खुशी सातवें आसमान पर है, जो उनके नई वीडियो में भी दिखाई दिया है। यूं तो फिल्म और टेलीविज़न इंडस्ट्री के स्टार्स को इस फेस्टिवल का खूब इंतजार रहता ही है तथा यह तब और भी विशेष हो जाता है जब इसे सेलिब्रेट करने का पहला अवसर हो। श्रद्धा आर्या अपने पहले करवा चौथ को लेकर बहुत उत्साहित हैं तथा उनका यह उत्साह इस वीडियो में भी नजर आ रहा है। श्रद्धा आर्या ने अपने पहले करवा चौथ पर अपने हाथों में मेहंदी लगवाई है, जिसे दिखाते हुए वह झूम रही हैं।

श्रद्धा आर्या ने सोशल मीडिया पर अपना यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके हाथों और पैरों में मेहंदी रची नजर आ रही है। इस वीडियो में श्रद्धा बेहद खुश दिखाई दे रही हैं तथा बैकग्राउंड में बज रहे म्यूजिक पर मटक मटक कर नखरे दिखा रही हैं। इस वीडियो में श्रद्धा ने दिखाया कि उन्होंने हाथों में पति के नाम की मेहंदी लगवा रखी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

आपको बता दें कि श्रद्धा ने बीते वर्ष 16 नवंबर 2021 को राहुल नागल से शादी रचाई थी, जो नेवी में अफसर हैं। श्रद्धा ने शादी और उस समय सभी जश्न की फोटोज खूब साझा की थीं। श्रद्धा अक्सर कभी अपनी ग्लैमरस झलकियां तो कभी पति के साथ मजेदार वीडियोज़ साझा किया करती हैं। हाल ही में श्रद्धा ने बेबी प्लानिंग को लेकर भी कुछ बातें कही थीं। उन्होंने कहा था कि पति के बिजी रहने के कारण वे इस बारे में सोच नहीं पा रही हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया था कि ऐसा बिल्कुल नहीं है कि काम में व्यस्तता के कारण वह स्वयं को इस प्लान से अधिक दूर रखेंगी।

एक्स वाइफ ने खोली शालीन की पोल, जानिए क्या कहा?

भारती सिंह ने लगाई हर्ष के नाम की मेहंदी, जबरदस्त अंदाज में नजर आई कॉमेडियन

'अगर तुम मेरे साथ रूम में बंद रहोगे तो...', इस अदाकारा ने सरेआम कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -