कपिल शर्मा ने पत्नी को दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर भारती सिंह ने भी कर डाली ये डिमांड
कपिल शर्मा ने पत्नी को दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर भारती सिंह ने भी कर डाली ये डिमांड
Share:

देशभर में करवाचौथ का जश्न मनाया जा रहा है। टेलीविज़न की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह भी करवाचौथ की जोर शो से तैयारी कर रही हैं। भारती ने अपना नया व्लॉग साझा किया है जिसमें बताया कि वे अमृतसर से मुंबई आ गई हैं। वे कपिल शर्मा के घर करवाचौथ की मेहंदी लगवाने गई थीं। भारती सिंह ने करवाचौथ की अपनी तैयारी के बारे में भी बताया।

व्लॉग में सबसे पहले भारती अपने घर की स्थिति दिखाती हैं। कैसे उनके अमृतसर से लौटने पर हर्ष ने घर में तूफान मचा रखा था। तत्पश्चात, वे बाजार निकलती हैं। भारती सिंह बेटे के लिए कार सीट खरीदती हैं। वीडियो में भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया की मस्ती भी देखने को मिलती है। भारती सिंह बोलती हैं- मैं चाहती हूं मेरा पति मुझे डायमंड का कुछ दे या महंगा डिजाइनर पर्स गिफ्ट करे। भारती ने हर्ष से करवाचौथ का तोहफा मांगा तो उन्होंने कहा- इस करवाचौथ मैं तुम्हें सबसे प्यारा गिफ्ट देने वाला हूं। भारती ने कहा- ये प्यारा तोहफा मुझे मिल गया है। मुझे कुछ पहनने वाला भी चाहिए। मुझे यदि अच्छा तोहफा मिला तो मैं चांद देखकर खाना खाऊंगी। यदि गंदा गिफ्ट मिला तो बीच में ही पानी पी लूंगी।

भारती करवाचौथ की मेहंदी लगवाने कपिल शर्मा के घर गईं। भारती सिंह की पत्नी गिन्नी चतरथ ने पूरा मेहंदी फंक्शन अरेंज किया था। जहां भारती को भी बुलाया गया। भारती ने मेहंदी से पहले नेल आर्ट कराई। कपिल के घर जाकर भारती ने वीडियो बनाकर भीतर का पूरा दृश्य दिखाया। भारती ने अपनी जबरदस्त मेहंदी की झलक भी दिखाई। कपिल शर्मा के घर सारी महिलाएं मेहंदी लगवा रही थीं लेकिन गिन्नी ने सबसे लास्ट में मेहंदी लगवाने का निर्णय लिया। इस पर भारती गिन्नी की टांग खिंचाई भी करती हैं। भारती ने मजे लेते हुए बोला कि गिन्नी सबसे आखिर में मेहंदी लगाएंगी। वो सबकी देख रही हैं एंड में अपनी मेहंदी लगाएंगी तथा मेला लूट ले जाएंगी। भारती ने अपने घर आने के पश्चात् बताया कि कपिल ने गिन्नी को क्या गिफ्ट किया है। भारती बोलती हैं- कपिल भाई ने गिन्नी भाभी को आईफोन 14 दिया है। हर्ष भी मुझे दे देना तो मजा आ जाए। मेरा करवाचौथ बन जाए। मुझे भी आईफोन चाहिए। भारती ने प्रशंसकों को कहा कि वो हर्ष से कहें उन्हें आईफोन गिफ्ट करने को। भारती ने प्रशंसकों से जुगाड़ लगाने को बोला। 

भारती सिंह ने लगाई हर्ष के नाम की मेहंदी, जबरदस्त अंदाज में नजर आई कॉमेडियन

'अगर तुम मेरे साथ रूम में बंद रहोगे तो...', इस अदाकारा ने सरेआम कह डाली ऐसी बात

'मेरे साथ गंदी हरकत मत करना', आखिर किस पर भड़कीं प्रियंका?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -