बिग बॉस में जाते ही बढ़ी अब्दु की पॉपुलैरिटी, रिलीज हुआ उनका पहला हिंदी गाना
बिग बॉस में जाते ही बढ़ी अब्दु की पॉपुलैरिटी, रिलीज हुआ उनका पहला हिंदी गाना
Share:

'बिग बॉस 16' की हर स्थान पर देखने के लिए मिल रही है। और इसमें आने वाले तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक का नाम भी जुड़ चुका है। अब्दू के वैसे तो कई चाहने वाले हैं, लेकिन इस शो के माध्यम से इनकी संख्या बहुत तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। इंस्टाग्राम पर अब्दू रोजिक की टीम एक्टिवली कॉन्टेंट को पोस्ट करती हुई दिखाई दे रही है। अब्दू रोजिक को घर के अंदर गए एक सप्ताह हुआ है और इधर इनका पहला हिंदी गाना 'छोटा भाईजान' रिलीज हो चुका है। फैन्स को ट्रीट देते हुए अब्दू रोजिक ने अपना यह सॉन्ग रिलीज़ कर दिया है। यूट्यूब पर इसका वीडियो खूब देखा जा रहा है। हालांकि, अब्दू रोजिक को हिंदी ठीक तरह से बोलनी नहीं आती है, लेकिन सलमान खान को अपना यह गाना डेडीकेट करते हुए अब्दू रोजिक ने एक प्रयास जरूर किया है। 

अब्दू रोजिक ने शेयर की सलमान के नाम पोस्ट: अब्दू रोजिक ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट भी साझा की है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि, "आज 8 अक्टूबर 2022 में मैं अपना पहला हिंदी गाना लॉन्च कर रहा हूं। मेरा यह बचपन से ही सपना रहा है कि मैं एक हिंदी गाना रिलीज करूंगा। तजाकिस्तान के अपने गांव में मैं पुरानी कैसेट्स पर पुरानी हिंदी फिल्में देखा करता था। मैं पर्सनली अपने इस गाने को सलमान खान सर भाईजान को डेडीकेट कर रहा हूं, जिन्होंने मुझे इंडिया आने के लिए प्रेरित किया। इन्होंने मुझे अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में काम करने का मौका दिया। मैं अब भी हिंदी ठीक तरह से बोल नहीं पाता हूं, इंग्लिश भी बहुत टूटी-फूटी बोलता हूं। पांच महीने पहले तक तो मेरा यही हाल था, लेकिन मैंने कोशिश की है। आप सभी को ढेर सारा प्यार मुझे सपोर्ट करने के लिए।"

 

 

अब्दू रोजिक ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि मुझे बचपन से ही हिंदी म्यूजिक पसंद रहा है। इसे देखता और सुनता भी था। हिंदी गाना गाने का यह मेरा पहला अटेंप्ट है। मैं सभी लोगों को और अपनी टीम को शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ, जिन्होंने मुझमें यकीन दिखाया। इंडिया में मेरी जर्नी पर राहुल नारायण ने भरोसा दिखाया। उम्मीद करता हूं कि आप सभी को यह पसंद आएगा। आप सभी मेरे लिए वोट करेंगे और यूट्यूब पर इस सॉन्ग को लेकर कॉमेंट करेंगे। 

कपिल शर्मा शो छोड़ते ही अली असगर ने कॉमेडियन को लेकर कह डाली ये बात

'MMS Scandal' में फंस गई थी ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए पूरा मामला

आखिर कैसे श्रद्धा की 'बेस्ट फ्रेंड' बनी अंकिता लोखंडे? खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -