मंदिर परिसर में मास फैकने पर बढ़ा बवाल, पुलिस ने भीड़ को कराया शांत
मंदिर परिसर में मास फैकने पर बढ़ा बवाल, पुलिस ने भीड़ को कराया शांत
Share:

मेरठ: दिनों दिन बढ़ती जा रही देश में जुर्म और बरदात कि घटनाओं से आज के समय में हर कोई वाकिफ है वहीं पहले तो केवल इस चीज का शिकार आम तौर पर व्यक्ति ही शिकार था पर अब तो लोगों ने मंदिरों को भी शिकार बना लिया है वही हाल ही में शरारती तत्वों ने बीते शनिवार को सरधना में एक धार्मिक स्थल पर मांस फेंककर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. सैकड़ों की भीड़ ने नारेबाजी कर हंगामा किया जिसके बाद पुलिस और भाजपा विधायक संगीत सोम ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को संभाला.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि मोहल्ला चौक बाजार स्थित धार्मिक स्थल पर शनिवार सुबह श्रद्धालु मंदिर पहुंचे तो देखा कि मुख्य द्वार के निकट मांस के टुकड़े पड़े हैं. सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ जुट गई. भाजपा नगर अध्यक्ष राजीव जैन और अन्य कार्यकर्ता भी पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित भीड़ ने घेर लिया.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस बीच सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम भी पहुंच गए. भीड़ नारेबाजी कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रही थी. विधायक ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि माहौल खराब करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. किसी को भी क्षेत्र का माहौल खराब नहीं करने दिया जाएगा. इसके बाद विधायक और पुलिस के समझाने पर भीड़ शांत हुई. मंदिर के संरक्षक सतीश चंद जैन ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस जांच कर रही है. तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है.

CAA के समर्थन में रैली निकालना पड़ा महंगा, 47 भाजपा नेताओं पर दर्ज हुआ मामला

लाखों रुपये किये थे खर्च पर मोटर मैकेनिक ने किया ऐतिहासिक घड़ी को ठीक

जन्मदिन के रोज़ ही हादसे का शिकार हुआ मासूम, तेज रफ़्तार कर ने रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -