CAA के समर्थन में रैली निकालना पड़ा महंगा, 47 भाजपा नेताओं पर दर्ज हुआ मामला
CAA के समर्थन में रैली निकालना पड़ा महंगा, 47 भाजपा नेताओं पर दर्ज हुआ मामला
Share:

धार:  मध्यप्रदेश के धार जिले में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के समर्थन में रैली निकालना भाजपा के नेताओं को महंगा पड़ गया है. धारा 144 तोड़ने के इल्जाम में भाजपा नेताओं सहित 41 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि 16 जनवरी को धार जिले में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में एक बड़ी रैली निकाली गई थी. जिसमें तक़रीबन 40 हजार लोग हाथों में तिरंगा लिए सड़कों पर उतरे थे.

धार पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि 16 जनवरी को जिले में धारा 144 लागू थी और रैली निकालने की इजाजत नहीं दी गई थी, किन्तु बावजूद इसके हजारों लोगों की तादाद में रैली निकाली गई. इसीलिए कानून तोड़ने के इल्जाम में धारा 188 के तहत 41 लोगों के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के अनुसार, जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उनमें आयोजन समिति, भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा, सांसद छतर सिंह दरबार, भाजपा प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष रंजना बघेल और पूर्व सांसद सावित्री ठाकुर का नाम शामिल हैं. वहीं मामला दर्ज होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री कमलनाथ कानून के खिलाफ भोपाल की सड़क पर नहीं उतरते तो, इन रैलियों की आवश्यकता नहीं पड़ती.

जब दो बच्चों की बहस पर पत्रकार ने गिरिराज सिंह से पुछा सवाल, जानिए क्या मिला जवाब

राहुल गाँधी ने मोदी सरकार को लिखा पत्र, कही यह बात...

राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार पर बोला हमला, मानव श्रृंखला को लेकर कह दी ऐसी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -