जन्मदिन के रोज़ ही हादसे का शिकार हुआ मासूम, तेज रफ़्तार कर ने रौंदा
जन्मदिन के रोज़ ही हादसे का शिकार हुआ मासूम, तेज रफ़्तार कर ने रौंदा
Share:

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में हुई सड़क दुर्घटना में एक नाबालिग बच्चे की मौत हो गई है. अपने जन्मदिन पर सामान खरीदने गए ध्रुव राघव को सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरो ने बुरी तरह से रौंद दिया. जिससे घटना स्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया.

मृतक के चाचा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि ध्रुव राघव का शुक्रवार को जन्मदिन था. घर में केट काटने की तैयारियां चल रही थी, तभी बच्चे ने बाजार से कुछ सामग्री लाने के लिए जिद की. इसके लिए परिवार वालों ने मना भी किया. मगर वो नहीं माना. जिसके बाद घरवालों ने जाने की अनुमति दे दी. उन्होंने बताया है कि ध्रुव अरनिया खुर्द के बाजार में बर्थडे के लिए सामान लेने गया था और वहां से वापस आते वक़्त बोलेरो ने उसे टक्कर मार दी और उसकी मौत हो गई.  

वहीं परिवार वालों का पुलिस पर इल्जाम है कि पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को बचाने का प्रयास किया है दरअसल पुलिस ने FIR में गाड़ी का नंबर तो बता दिया है, किन्तु ड्राइवर को अज्ञात बता रही है, जिसके बाद मृतक के परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. उन्होंने थाना अरनिया पर जाकर जमकर हंगामा किया और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

इकॉनमी को लेकर गडकरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 5,000 अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनना कठिन...

सोने-चांदी की कीमतों में बड़ा परिवर्तन, जानिए क्या है आज का भाव

SBI ने ग्राहकों को दिया दोहरा झटका, FD के बाद अब RD के ब्याज पर चलाई कैंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -