आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गोवा का दौरा करेंगे सीएम केजरीवाल
आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गोवा का दौरा करेंगे सीएम केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल सोमवार यानी 20 सितंबर को गोवा का दौरा करने वाले हैं, जहां अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उनकी गोवा यात्रा का महत्व इसलिए है क्योंकि आम आदमी पार्टी चुनावी राज्य में अपना पैर जमाने की तैयारी कर रही है।

सीएम केजरीवाल के दौरे की घोषणा करते हुए, राज्य के संयोजक राहुल म्हाम्ब्रे ने कहा, “केजरीवाल मॉडल के डर ने पहले ही विभिन्न राज्यों में सीएम को बदल दिया है। गोयनकर जानते हैं कि जहां अन्य दल केवल सीएम बदल सकते हैं, वहीं आप राजनीति और शासन को बदल देगी। गोवा में अपने प्रवास के दौरान, दिल्ली केजरीवाल का एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने और चुनावी राज्य की अपनी यात्रा के दौरान महत्वपूर्ण घोषणाएं करने का भी कार्यक्रम है। गोवा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मणिपुर में विधानसभा चुनाव 2022 की शुरुआत में होने हैं। रविवार को केजरीवाल ने रविवार को उत्तराखंड का दौरा किया। उन्होंने हल्द्वानी में 'तिरंगा संकल्प यात्रा' निकाली।

हाल ही में आप को प्रवर्तन निदेशालय से नोटिस मिलने के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पहले ट्वीट किया था, "दिल्ली में, उन्होंने हमें आईटी विभाग, सीबीआई, दिल्ली पुलिस के साथ हराने की कोशिश की- लेकिन हमने 62 सीटें जीतीं। जैसे-जैसे हम पंजाब में बढ़ते गए। , गोवा, उत्तराखंड, गुजरात- हमें ईडी का नोटिस मिलता है! भारत के लोग ईमानदार राजनीति चाहते हैं। भाजपा की ये रणनीति कभी सफल नहीं होगी। ”

आखिर क्यों खत्म नहीं हो रहा कोरोना का कहर, 24 घंटों में फिर सामने आए डरा देने वाले मामले

मुंबई: भारी बारिश का अलर्ट

ब्रह्म मोहिंद्र, सुखजिंदर रंधावा होंगे पंजाब के डिप्टी सीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -