संपत्ति विवाद को लेकर की माता-पिता की हत्या, आरोपी बेटे हुए गिरफ्तार
संपत्ति विवाद को लेकर की माता-पिता की हत्या, आरोपी बेटे हुए गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: संपत्ति विवाद को लेकर दो लोगों को उनके माता-पिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक विचित्र घटना में, बेटों ने न केवल अपने माता-पिता की हत्या कर दी, बल्कि एक दुर्घटना के रूप में देखने के लिए उनके शरीर को जलाने की भी कोशिश की। यह बताया जाता है कि 61 वर्षीय राजेंद्र और उनकी पत्नी राजवती के चार साल के अवशेष, जो अपने बदायूं घर पर खुद रहते थे, 15 दिसंबर को उनके कमरे में पाए गए थे। यह घटना संजरपुर गुलावठी गांव की थी।

उनके चार बेटे थे लेकिन उनमें से कोई भी बुजुर्ग जोड़े के साथ नहीं रहा। बुजुर्ग दंपति के दो बेटे दिल्ली में काम कर रहे हैं, जबकि दो अन्य बदायूं में रह रहे हैं। परिवार के पास गाँव में एक घर और लगभग 10 एकड़ खेत था। शुरुआत में, जांच के दौरान, दोनों बेटों ने दावा किया था कि एक कंबल में आग लग गई थी और उनके माता-पिता जिंदा जल गए थे।

हालाँकि, शव परीक्षण रिपोर्ट में कहा गया है कि दंपति की गला घोंटने से मौत हो गई थी और उनके शरीर को बाद में आग लगा दी गई थी। एसएसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि विक्रम और सुमित से पूछताछ की गई और बाद में उन्होंने अपराध कबूल कर लिया। दोनों को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

3 सालों से फर्जी आधार कार्ड बना रहे थे शाहबाज़ और फैसल, यूपी पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

एसआईटी चीफ ने कहा- नाबालिग लड़की से कत्ल के पहले हुआ दुष्कर्म

शाहजहांपुर में लव जिहाद, शादी का वादा करके लड़की को दिल्ली ले गया युवक और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -