एसआईटी चीफ ने कहा-  नाबालिग लड़की से कत्ल के पहले हुआ दुष्कर्म
एसआईटी चीफ ने कहा- नाबालिग लड़की से कत्ल के पहले हुआ दुष्कर्म
Share:

भुवनेश्वर: इस साल जुलाई में नयागढ़ के जादूपुर गांव में 5 साल की बच्ची की सनसनीखेज हत्याकांड में आरोपी को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद, विशेष जांच दल (एसआईटी) के प्रमुख अरुण बोथरा ने मंगलवार को कहा कि हत्यारे ने लड़की के साथ बलात्कार किया था उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। एसआईटी प्रमुख अरुण बोथरा द्वारा नयागढ में पांच साल की नाबालिग लड़की की सनसनीखेज हत्या के मामले में जांच के प्रमुख तत्व राज्य और देश की अंतरात्मा को झकझोर देने वाले हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी युवक ने नाबालिग लड़की की हत्या कर दी जब उसने अपनी यौन प्रगति का विरोध किया, और फिर अंततः उसका बलात्कार किया।

क्रूर अपराध के लिए घटनाओं और परिस्थितियों पर निष्कर्षों का खुलासा करने के लिए कमिश्नरेट पुलिस मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, बोथरा ने कहा कि यह आरोपियों द्वारा बाल पोर्नोग्राफी की अत्यधिक लत से उत्पन्न अनियंत्रित जुनून से पैदा हुआ था, जिसे सरोज सेठी के रूप में पहचाना गया था। जो पीड़ित लड़की के पड़ोस में रहता था। बोथरा ने कहा, "सेठी की छोटी बहनों में से एक पीड़िता की करीबी दोस्त थी, जो सेठी के पिछवाड़े में जामुन खाने के लिए उसके घर जाया करती थी।"

पीड़ित के दिन (14 जुलाई) को, पीड़िता उसी उद्देश्य से सेठी के घर गई थी। “सेठी ने 13 जुलाई की रात को अपने मोबाइल फोन पर पोर्न वीडियो देखे। अगले दिन वह घर पर अकेला था क्योंकि उसकी बहन और माँ काम पर गए हुए थे। उन्होंने सालों पहले अपने पिता को खो दिया था।

शाहजहांपुर में लव जिहाद, शादी का वादा करके लड़की को दिल्ली ले गया युवक और फिर...

टिकटॉक पर हुई दोस्ती, लेकिन जब शादी के लिए नहीं मानी लड़की तो मार दी गोली

सातवीं कक्षा के बच्चे का शारीरिक शोषण करता था 12वीं का छात्र, घर बुलाकर करता था हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -