शाहजहांपुर में लव जिहाद, शादी का वादा करके लड़की को दिल्ली ले गया युवक और फिर...
शाहजहांपुर में लव जिहाद, शादी का वादा करके लड़की को दिल्ली ले गया युवक और फिर...
Share:

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक और लव जिहाद का केस सामने आया है. यहां पीड़िता के परिवार वालों का आरोप है कि युवक उनकी बेटी को बहला फुसलाकर ले गया और दिल्ली में शादी करने का झांसा दिया. हालांकि, पुलिस ने अभी आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है. शाहजहांपुर के कटरा क्षेत्र में युवती के परिवार वालों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ईंट भट्टे पर मजदूरी करने वाले एक युवक ने उनकी बेटी से मित्रता कर ली और फिर उसे प्रेम में फंसा लिया.

जब 13 दिसंबर को परिवार वाले बाहर गए हुए थे, तो युवती को अपने साथ ले गया. परिवार की तरफ से 17 तारीख को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को अरेस्ट किया. पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि युवक उसे शादी का वादा कर दिल्ली ले गया था.  स्थानीय पुलिस के अनुसार, परिवार वालों की शिकायत पर धारा 366 में केस दर्ज कर लिया था. पीड़िता का बयान स्थानीय अदालत में रिकॉर्ड हुआ है, जिसके बाद एक्शन लिया गया है. अब आरोपी को भी 24 घंटे के भीतर अदालत में पेश किया जाएगा. 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में हाल ही में नया धर्म परिवर्तन कानून लागू हुआ है. जिसके बाद से ही इस तरह के मामलों में फ़ौरन एक्शन लिया जा रहा है. यूपी के ही एटा से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जहां युवती को अगवा कर धर्म बदल वाया गया और जबरदस्ती शादी की गई. यूपी पुलिस ने एटा मामले में भी अबतक 6 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. 

टिकटॉक पर हुई दोस्ती, लेकिन जब शादी के लिए नहीं मानी लड़की तो मार दी गोली

सातवीं कक्षा के बच्चे का शारीरिक शोषण करता था 12वीं का छात्र, घर बुलाकर करता था हरकत

इंटरपोल ने कोविड- 19 वैक्सीन रोलआउट के कारण अपराध में वृद्धि होने की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -