मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय की गोली मारकर की हत्या
मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय की गोली मारकर की हत्या
Share:

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. अपराधी ने बागपत में बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय खोखर का गोली मारकर मर्डर कर दिया है. मर्डर की खबर से क्षेत्र में हंगामा मच गया है. वही बागपत शहर के छपरौली थाना क्षेत्र के तिलवाड़ा मार्ग पर दिन निकलते ही बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय खोखर का गोली मारकर मर्डर कर दिया गया है. संजय खोखर घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. 

जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस अवसर पर पहुंची है. अवसर पर सैकड़ों ग्रामीण जुटे हैं. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच आरम्भ कर दिया है. छपरौली रहवासी संजय खोखर आरएसएस के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक थे. ककोर कला गांव के जूनियर हाईस्कूल में वह अध्यापक थे. मंगलवार प्रातः अपने घर से तिलवाड़ा रास्ते पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर एक के खेत के समीप उनको गोली मारकर मर्डर कर दिया गया है.

वही गोली की आवाज सुनकर आसपास के किसान अवसर पर पहुंचे, किन्तु तब तक हमलावर भाग हो चुके थे. मर्डर का सनसनीखेज वारदात के पश्चात् अवसर पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई. बीजेपी कार्यकर्ता भी अवसर पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने बढ़ते वारदात पर गुस्सा व्यक्त किया है. सूचना प्राप्त होते ही एएसपी अनित कुमार तथा सीओ आलोक कुमार अवसर पर पहुंचे. संजय खोखर वर्ष 2017 के विधानसभा इलेक्शन में बीजेपी के जिला अध्यक्ष थे. वही सेंट्रल मिनिस्टर संजीव बालियान तथा राज्य के गन्ना मंत्री सुरेश राणा के अतिरिक्त बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के भी वो नजदीकी थे. इसी के साथ अब पुलिस द्वारा पुरे मामलें की जांच की जा रही है. 

यूपी में शुरू हुआ सियासी उठापटक, ब्राह्मणों को दिया जा रहा बढ़ावा

आज होगी हिमाचल कैबिनेट की बैठक, कई मुद्दों होगी चर्चा

बीजेपी ने प्राप्त किया विश्‍वास मत, कांग्रेस के 3 विधायकों ने दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -