आज होगी हिमाचल कैबिनेट की बैठक, कई मुद्दों होगी चर्चा
आज होगी हिमाचल कैबिनेट की बैठक, कई मुद्दों होगी चर्चा
Share:

शिमला: कोरोना वायरस ने देश के कई वर्गो को प्रभावित कर रखा है. वही इससे निपटने के लिए तरह-तरह के प्रयास किये जा रहे है, परन्तु अभी तक कोई सफल परिणाम सामने नहीं आया है. वही इस बीच हिमाचल कैबिनेट की बैठक मंगलवार प्रातः 10 बजे प्रदेश अतिथि गृह पीटरहॉफ शिमला में होगी. इसमें फाइनेंस तथा हेल्थ डिपार्टमेंट से संबंधित प्रस्तुतियां दी जाएंगी. इसमें प्रदेश में आर्थिक स्थिति को लाइन पर लाने से संबंधी चर्चा प्रस्तावित है.

इसके साथ-साथ COVID-19 वायरस के बढ़ते मामलों के बारे में भी चर्चा होगी कि इसमें किस तरह नियंत्रण किया जाये. एनर्जी मिनिस्टर सुखराम चौधरी COVID-19 पॉजिटिव हैं. वहीं एजुकेशन मिनिस्टर गोविंद सिंह ठाकुर के पश्चात् अब फॉरेस्ट मिनिस्टर राकेश पठानिया भी क्वारंटीन हो गए हैं. हालांकि मंत्री वीडियो कांफ्रेंसिंग द्वारा जुड़ सकते हैं. इसी के बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हो सकती है.

वही इस बीच राज्य में सोमवार को 89  नए कोरोना मरीज आए हैं. सोलन में 31, मंडी में 20 और सिरमौर में 15, शिमला 3, कुल्लू 2, किन्नौर 2, बिलासपुर 1, हमीरपुर 9, और कांगड़ा में 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं. नए आए मामलों में खेल मंत्री राकेश पठानिया के नूरपुर के रहने वाले निजी सहायक, जंगलबैरी बटालियन के कमांडेंट और डीएसपी पांवटा समेत प्रदेश भर में 88  लोग पॉजिटिव आए हैं. वहीं, कोरोना ने एक ही दिन में दो लोगों की जान ले ली. मंडी के जवाहर नगर के बुजुर्ग (70) ने रविवार देर रात करीब 3 बजे दम तोड़ा, वहीं आईजीएमसी शिमला में नालागढ़ के अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई. इन्ही बढ़ते मामलों के चलते बैठक में इन मुद्दों पर भी चर्चा होगी, जिससे इस पर नियंत्रण किया जा सके.

बीजेपी ने प्राप्त किया विश्‍वास मत, कांग्रेस के 3 विधायकों ने दिया इस्तीफा

सर्जरी के बाद और बिगड़ा पूर्व राष्ट्रपति का स्वास्थ, हर कोई कर रहा ठीक होने की कामना

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने तेलंगाना सरकार को बताया 'भ्रष्टाचार लिप्त'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -