महिला एसपीओ पर बलात्कार के आरोप के बाद यूपी पुलिस का इंस्पेक्टर निलंबित
महिला एसपीओ पर बलात्कार के आरोप के बाद यूपी पुलिस का इंस्पेक्टर निलंबित
Share:

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को कहा, एक महिला विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में अपराध शाखा में तैनात उत्तर प्रदेश के एक पुलिस निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस के वरिष्ठ सुपडी ने बताया कि इंस्पेक्टर राकेश यादव को उनके खिलाफ लगे रेप के आरोपों के बाद शुक्रवार को निलंबित कर दिया गया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार राकेश यादव अपने ससुराल वालों के खिलाफ महिला एसपीओ के परिवार के सदस्य द्वारा दर्ज दहेज उत्पीड़न के मामले की जांच कर रहा था। यहां सासनी गेट थाने में 2018 में केस दर्ज किया गया था। 29 अक्टूबर को इंस्पेक्टर यादव ने महिला विशेष पुलिस अधिकारी से मामले से जुड़े कुछ दस्तावेज पेश करने को कहा। उन्होंने कहा, लेकिन उसने उससे कहा कि वह उससे एक होटल में मुलाकात करेगा, जिससे कोई बहाना बना कि वह दस्तावेज प्राप्त करने के लिए पुलिस स्टेशन पर उपलब्ध नहीं होगा।

इसकी जानकारी जब महिला एसपीओ होटल के कमरे में पहुंची तो पुलिस इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया और अगर उसने मामले की सूचना किसी और को दी तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। कई दिनों तक पीड़िता ने घबराते हुए चुप्पी साधे रखी। उन्होंने कहा, हालांकि, जब इंस्पेक्टर ने उसके मोबाइल पर भद्दा कॉल करना शुरू किया तो आखिरकार उसने फोन पर दी गई धमकियों की टेप क्लिप के साथ एसएसपी से संपर्क किया।

साली को दहेज़ में दी बाइक, तो नाराज़ जीजा ने घर आकर अपनी पत्नी को मार डाला

लिव-इन-पार्टनरशिप में रह रहे लड़के ने किया शादी से इंकार तो लड़की ने किया ये काम

निर्माणाधीन ईमारत में मिली युवती की लाश, हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -