साली को दहेज़ में दी बाइक, तो नाराज़ जीजा ने घर आकर अपनी पत्नी को मार डाला
साली को दहेज़ में दी बाइक, तो नाराज़ जीजा ने घर आकर अपनी पत्नी को मार डाला
Share:

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां अपनी साली की शादी में बाइक दिये जाने से उसका जीजा आगबबूला हो गया. नाराज भी इतना कि उसने अपनी पत्नी को ही मार डाला. आरोप है कि युवक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना में पुलिस ने पति सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

हैरान कर देने वाला ये मामला आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के अमदही गांव से सामने आया है. जौनपुर के सरपतहां थाना क्षेत्र के चिल्लिरापुर गांव के रहने वाले पन्नालाल ने लगभग 10 वर्ष पूर्व अपनी बड़ी बेटी रेखा की शादी सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के उड़ली गांव के रहने वाले गुड्डू के साथ की थी. लगभग एक साल पहले उन्होंने अपनी छोटी बेटी का भी विवाह किया. इस शादी में उन्होंने दान-दहेज के साथ बाइक भी दी. छोटी बेटी की शादी में बाइक देना ही उनकी बड़ी बेटी के लिए मौत का फरमान बन गया. साली की शादी में बाइक देने से आगबबूला गुड्डू अपनी पत्नी से रुपये और बाइक की मांग करने लगा. गुड्डू की मांग से परेशान पत्नी रेखा अपने मायके पहुंची और परिजनों को इस बारे में बताया. कुछ दिनों बाद जब रेखा अपने ससुराल वापस लौटी, तो उसका पति फिर बाइक की मांग करने लगा. इसे लेकर दोनों के बीच आये दिन झगड़ा होने लगा. 

गुड्डू लगभग चार दिन पहले रेखा को लेकर अपने मामा के घर आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के अमदही गांव आया. अपने मामा के घर ही उसने देर रात शराब पी और पत्नी से बाइक लाने को कहने लगा. इस दौरान दोनों के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि गुड्डू ने रेखा को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. रेखा को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. पुलिस ने रेखा के पिता की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

लिव-इन-पार्टनरशिप में रह रहे लड़के ने किया शादी से इंकार तो लड़की ने किया ये काम

निर्माणाधीन ईमारत में मिली युवती की लाश, हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पति ने कोरोना के डर से बनाई पत्नी से दूरी तो पत्नी ने लगा दिया घिनोना इलज़ाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -