लिव-इन-पार्टनरशिप में रह रहे लड़के ने किया शादी से इंकार तो लड़की ने किया ये काम
लिव-इन-पार्टनरशिप में रह रहे लड़के ने किया शादी से इंकार तो लड़की ने किया ये काम
Share:

उज्जैन: वैसे तो हर दिन कोई न कोई ऐसी घटना सामने आ ही जाती है जिससे हर एक व्यक्ति की रूह भी हिल जाती है, वहीं प्यार और उससे जुड़ी खबरें तो अपने भी बहुत सुनी होंगी, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहे है जिसकों सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे एक 26 वर्षीय युवक ने अपने लिव-इन पार्टनर द्वारा शादी करने से इनकार करने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि पनवास निवासी गोपाल शर्मा (26) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

खबरों के अनुसार गोपाल 2 साल से अपने दोस्त अजय सिसोदिया की मां सीमा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में था। गोपाल के परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी होने पर पुलिस गोपाल के आवास पर पहुंची और उसके शव को अस्पताल भेजा। गोपाल के भाई मनचंद ने बताया कि गोपाल आगर का रहने वाला है और पिछले 4 साल से वह उज्जैन में रह रहा था और नौकरी करता था। अजय ने यह भी खुलासा किया कि गोपाल और उसके दोस्त की मां रिश्ते में थे और उसने गोपाल से 1.15 लाख रुपये उधार लिए थे, जो उसने बाद में चुका दिया था।

अजय ने आगे बताया कि गोपाल महिला पर शादी करने का दबाव बना रहा था लेकिन उसने उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। पुलिस ने गोपाल के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें गोपाल ने सीमा पर आरोप लगाया था कि उसने उसके द्वारा लिए गए पैसे वापस नहीं किए हैं। गोपाल ने यह भी आरोप लगाया कि सीमा ने उसे प्यार में धोखा दिया और इसलिए वह आत्महत्या कर रही है। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

निर्माणाधीन ईमारत में मिली युवती की लाश, हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पति ने कोरोना के डर से बनाई पत्नी से दूरी तो पत्नी ने लगा दिया घिनोना इलज़ाम

प्रसिद्ध होने के लिए लोगों को मारता था यह युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -