निर्माणाधीन ईमारत में मिली युवती की लाश, हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
निर्माणाधीन ईमारत में मिली युवती की लाश, हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली:  देश की राजधानी दिल्ली की एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में एक लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. शव मिलने के बाद इमारत के मालिक ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर देखा तो वहां लड़की का शव आधी बोरे में था, जिसके सिर पर चोट का निशान था. पुलिस को आशंका है कि लड़की की हत्या करने के बाद उसके शव को वहां फेंका गया है.

मामला दिल्ली के वजीराबाद इलाके का है. जहां गली नंबर 12 में एक इमारत बन रही है. वहां काम करने वाले लेबर और मजदूर रात के समय चले जाते हैं. सुबह लौटकर काम पर लग जाते हैं. जब शुक्रवार की सुबह वे लोग काम पर लौटे तो वहां एक बोरे में लड़की का शव देखा. लड़की का शरीर आधा बोरे में था और आधा बाहर.  सुबह इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर लड़की की लाश देखकर उन लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. आस-पास रहने वाले लोग भी वहां इकठ्ठा हो गए. फिर इमारत के मालिक ने पुलिस को फ़ोन करके इस बारे में जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर लड़की का शव पड़ा था, जो आधा बोरे में था और आधा बाहर. 

लड़की की आयु लगभग 25 साल थी. पुलिस ने लाश की तफ्तीश के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया. जांच करने पर पता चला कि लड़की के सिर में चोट का निशान था. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है. अब पुलिस वहां आस-पास लगे CCTV कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है. पुलिस ने इस संबंध में हत्या का केस दर्ज कर लिया है. लड़की की शिनाख्त की कोशिश के साथ-साथ अज्ञात आरोपियों की खोजबीन जारी है.

पति ने कोरोना के डर से बनाई पत्नी से दूरी तो पत्नी ने लगा दिया घिनोना इलज़ाम

प्रसिद्ध होने के लिए लोगों को मारता था यह युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बच्चों को किराए पर लेकर शादियों में करवाते थे चोरी... पुलिस का हत्थे चढ़ा बड़ा गिरोह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -