मुनीमों को हथियार अड़ाकर 25 लाख लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
मुनीमों को हथियार अड़ाकर 25 लाख लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
Share:

नोएडा: यूपी के बुलंदशहर जिले के आढ़त व्यापारी के दो मुनीमों से पांच जून को हुई 25 लाख रुपए की लूट के केस में पुलिस ने मंगलवार को तीन बदमाशों को हिरासत में लेकर उनके पास से दस लाख 50 हजार रुपये जब्त कर लिए हैं. इस लूट में शामिल 25 हजार रुपए के एक इनामी बदमाश को थाना दादरी पुलिस ने सोमवार की रात एक एनकाउंटर के दौरान पकड़ा था. उसे पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर आज तीनों बदमाश गिरफ्तार किए गए.

मेरठ के अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने आज प्रेस वालों को बताया है कि पांच जून को बुलंदशहर के आढ़ती इरफान के मुनीम कपिल शर्मा और अमित नोएडा में पैसा एकत्रित करने आए थे. ये लोग 25 लाख रुपया जमा कर अपनी कार से वापस बुलंदशहर लौट रहे थे. रामगढ़ फाटक के समीप स्कॉर्पियो कार से आए बदमाशों ने हथियार दिखा कर कपिल और अमित के साथ मारपीट की और इनके पास से 25 लाख रुपए नगद तथा उनकी कार भी लूट ली.

एडीजी ने बताया है कि इस मामले की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस ने आज अल सुबह सुनील उर्फ चुन्नू, उमेश कुमार और प्रमेंद्र उर्फ पिंटू को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया है कि इनके पास से पुलिस ने आढ़त व्यापारी के मुनीमों के पास से लूटे गए 25 लाख रुपए में से 10 लाख 50 हजार रुपए नगद, वैगनआर कार, देसी पिस्तौल और कारतूस जब्त किया है. उन्होंने बताया है कि घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो कार भी पुलिस ने जब्त कर ली है. 

आभूषण विक्रेताओं की सुस्त मांग के कारण सोने की कीमत में नजर आई गिरावट

देश में वित्तीय स्थिरता बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाने में संकोच नहीं करेगा केंद्रीय बैंक : दास

पेट्रोल व डीजल की कीमतों में आज भी कोई परिवर्तन नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -