पेट्रोल व डीजल की कीमतों में आज भी कोई परिवर्तन नहीं
पेट्रोल व डीजल की कीमतों में आज भी कोई परिवर्तन नहीं
Share:

नई दिल्ली : देश में पेट्रोल व डीजल की कीमतों में कोई भी परिवर्तन नहीं हुआ है. सोमवार के बाद आज भी पेट्रोल-डीजल की कीमतें स्थिर बनी हुई हैं. यानि जो दाम आपने रविवार को चुकाए हैं, वहीं दाम प्रति लीटर के हिसाब से मंगलवार को भी आपको चुकाने होंगे क्योंकि सोमवार को भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ था.

शेयर बाजार पर भी असर डालेगी मानसून की रफ़्तार

ऐसा रहा आज का भाव 

जानकारी के लिए बता दें रविवार को देश के चारों प्रमुख महानगरों में पेट्रोल की मूल्य में 6 पैसे प्रति लीटर व डीजल के दाम 9 पैसे प्रति लीटर कम हुए थे. जानकारी के अनुसार मंगलवार को भी पेट्रोल की कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है, जिसके बाद आज आपको राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के लिए 69.93 रुपए प्रति लीटर चुकाने होंगे. इसके अतिरिक्त अगर हम कोलकाता , चेन्नई व मुंबई की बात करें तो वहां रहने वाले लोगों को क्रमश: 72.19, 72.64, 75.63 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से पेट्रोल खरीदना होगा.

भारत सरकार ने लिया इन अमेरिकी वस्तुओं पर आयात शुल्क लगाने का निर्णय

कुछ इस तरह रहे महानगरों में भाव 

इसी के साथ रविवार से पहले पेट्रोल-डीजल की कीमतों में जनता को बहुत ज्यादा राहत मिली है.  देश के चारों महानगरों में डीजल के दाम मंगलवार को स्थिर रहेंगे. यानी आज डीजल रविवार वाली कीमतों पर ही मिलेगा क्योंकि सोमवार को भी कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं देखा गया था. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि रविवार को डीजल के दाम में 9 पैसे प्रति लीटर कम हुए थे, जिसके बाद नयी दिल्ली वकोलकाता में डीजल दाम क्रमश: 63.84 व 65.76 रुपए प्रति लीटर हो गए थे.

लगातार चार दिनों की गिरावट के बाद आज स्थिर नजर आये पेट्रोल-डीजल के दाम

शुरुआती कारोबार में अमेरिकी मुद्रा के मुकाबले 9 पैसे गिरा रुपया

शुरुआती कारोबार में नजर आई सेंसेक्स में गिरावट 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -