अपने साथ हुई छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखवाने थाने गई लड़की लेकिन थाने में हुआ कुछ ऐसा कि...

Jul 25 2019 02:00 PM
अपने साथ हुई छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखवाने थाने गई लड़की लेकिन थाने में हुआ कुछ ऐसा कि...

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है. इस मामले में अपने साथ हुई छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखवाने के लिए जब लड़की थाने पहुंची तो उसके साथ जिदंगी में कभी भी ना भुलने वाली घटना हो गई. जी दरअसल, ड्यूटी में तैनात हेड कांस्टेबल ने लड़की के चरित्र पर ही सवाल उठा दिया और यह सवाल सिर्फ इसलिए उठाया क्योंकि वो लॉकेट और अंगूठी पहनी हुई थी. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ नजीराबाद की रहने वाली एक लड़की अपनी मां के साथ छेड़खानी की शिकायत लिखवाने थाने आई और अब उस लड़की का आरोप है कि उसके साथ मोहल्ले के ही तीन लड़के मोहम्मद आशिक, अमर और विक्की ने छेड़खाड़ की. जब उसने इसका विरोध किया तो तीनों ने उसकी और उसके भाई को बुरी तरह पिटाई की.

वहीं इस मामले में लड़की की शिकायत सुनने की बजाए नजीराबाद थाने में तैनात हेड कांस्टेबल तारबाबू ने उसके हाथों की अंगूठियों और लॉकेट को देखकर शर्मनाक बयान दे डाला और हेड कांस्टेबल ने लड़की के चरित्र पर सवाल उठाते हुए कहा कि पांच-पांच अंगूठी और कड़ा पहने हो, इसी से पता चलता है कि तुम क्या हो. वहीं उसके बाद हेड कांस्टेबल ने लड़की के कपड़े पर भी तंज कसा और इस बीच लड़की की मां ने जब बीच बचाव करने की कोशिश की तो हेड कांस्टेबल ने उन्हें भी खरी खोटी सुनाई.

वहीं उसके बाद लड़की की शिकायत को फाड़ दिया और अपने अनुसार एक शिकायत लिखवाई. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि ये घटना 21 जुलाई की थी और हेड कांस्टेबल और नजीराबाद थाने की पुलिस ने लड़की की शिकायत सुने बिना उसे भगा दिया था.

बहु संग छेड़खानी करता था ससुर एक दिन मौका पाकर लूटी इज्जत, बेटे को पता चला तो...

घर में लड़ाई कर भाभी ने देवर को पहुंचाया जेल लेकिन मिल गई जमानत और फिर...

साली ने लगाया जीजा पर दुष्कर्म का आरोप, कहा- 'कमरे में ले जाकर...'