बहु संग छेड़खानी करता था ससुर एक दिन मौका पाकर लूटी इज्जत, बेटे को पता चला तो...

Jul 24 2019 10:20 PM
बहु संग छेड़खानी करता था ससुर एक दिन मौका पाकर लूटी इज्जत, बेटे को पता चला तो...

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भी हैरान कर देने वाला है. इस मामले में साल भर से ससुर छेड़खानी कर रहा था और विरोध करने पर बहु को खूब मारा गया. वहीं इस दौरान जब उसने घर वालों से कहा तो चुप रहने, सहने को कहा गया. इस मामले में हद तो तब हो गई, जब ससुर ने चाकू से डराकर दुष्कर्म किया और जब आवाज उठाई तो मार-पीटकर ससुराल से निकाल दिया गया. जी हाँ, इस मामले में बहु जब पिता के साथ शिकायत करने थाने पहुंची तो छेड़खानी की तहरीर मांगी गई. इस मामले में बहु ने एसपी को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की. खबरों के मुताबिक़ युवती ने बताया कि दो मई 2018 को उसकी शादी कोतवाली क्षेत्र के ही एक गांव निवासी एक युवक के साथ हुई थी और जब वह ससुराल पहुंची तो पति के सामने ही ससुर ने छेड़खानी शुरू कर दी.

वहीं जब इस बारे में उसने ससुराल के लोगों से कहा तो उन्होंने चुप रहने की नसीहत दी. वहीं उसके बाद यह सिलसिला 15 दिन चला और वह तंग आकर मायके चली आई. उसके बाद दो माह बाद फिर ससुराल गई तो ससुर ने अश्लील हरकतें शुरू कर दीं और इस बारे में पति, सास, देवर को बताया तो उन्होंने जो हो रहा है उसे जायज ठहराया. वहीं उस दौरान उन्होंने आवाज उठाने पर मारने तक की धमकी दी और कहा कि अगर रहना है तो सहो नहीं तो चली जाओ.

इसके बाद युवती ने बताया, आठ जुलाई 2019 की रात 11 बजे ससुर मेरे कमरे में घुस आया. हाथ पकड़ने लगा और जब विरोध किया तो चाकू से आतंकित कर मेरे साथ दुष्कर्म किया. वहीं जब सुबह परिवार के सदस्यों और पति को इसकी जानकारी दी तो सभी ने मुंह खोलने से मना किया और विरोध करने पर मार-पीटकर घर से निकाल दिया. इस मामले में उन्होंने धमकी भी दी कि अगर किसी से कुछ कहा तो जान से मार देंगे. अब इस मामले में युवती का आरोप है कि वह इस मामले को लेकर बांसी कोतवाली और महिला थाने भी गई, लेकिन वहां छेड़खानी की तहरीर मांगी गई और कार्यवाही नहीं की गई.

साली ने लगाया जीजा पर दुष्कर्म का आरोप, कहा- 'कमरे में ले जाकर...'

आधी रात ढाई साल की बच्ची को उठा ले गया दरिंदा और रेप कर दे दी मौत

7 साल के बालक को सिपाही ने बुलाया अपने घर और किया कुकर्म