साली ने लगाया जीजा पर दुष्कर्म का आरोप, कहा- 'कमरे में ले जाकर...'

Jul 24 2019 03:00 PM
साली ने लगाया जीजा पर दुष्कर्म का आरोप, कहा- 'कमरे में ले जाकर...'

हाल ही में अपराध के एक मामले ने ऐसी सनसनी फैलाई है कि सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले को ब्यावरा का बताया जा रहा है. मिली खबरों के मुताबिक़ सिटी थाना क्षेत्र के ग्राम अरन्या में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने मंगलवार को रिश्ते में लगने वाले जीजा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है, और इसी के साथ ही किसी से कहने की बात पर जान से मारने की धमकी देने के बारे में भी खुलासा किया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने मामले में मौके से फरार आरोपित पर केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही पुलिस आरोपी को हिरासत में ले लगी.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ थाना प्रभारी डीपी लोहिया ने बताया कि ग्राम अरन्या निवासी 22 वर्षीय युवती ने मंगलवार को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि ''रिश्ते में लगने वाले जीजा गोपाल वर्मा ने तीन माह पहले कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया, साथ ही किसी से कहने की बात पर जान से मारने की धमकी दी.''

वहीं खबरें हैं कि अब पुलिस ने इस मामले में मौके से फरार आरोपित के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाला रहा है. फिलहाल इस मामले में जांच में सख्ती बरती जा रही है.

दिल्ली पुलिस ने जब्त की 200 करोड़ की हिरोइन

बीवी ने खोली शौहर की पोल, कहा- 'पहले दिया तलाक और अब देवर-मामा के साथ हलाला...'

सड़क पर साइड न देने के कारण हुई मारपीट, एक की मौत