घर में लड़ाई कर भाभी ने देवर को पहुंचाया जेल लेकिन मिल गई जमानत और फिर...

Jul 24 2019 03:40 PM
घर में लड़ाई कर भाभी ने देवर को पहुंचाया जेल लेकिन मिल गई जमानत और फिर...

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कल्याणपुरी इलाके का है. इस मामले में देवर-भाभी के बीच हुआ मामूली झगड़ा अगले दिन दुष्कर्म में बदल गया और झगड़े की कॉल पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति और देवर को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. वहीं बताया जा रहा है जैसे ही अगले दिन देवर को अदालत से जमानत मिली तो भाभी को बर्दास्त नहीं हुआ और भाभी ने देवर पर दुष्कर्म का आरोप लगा दिया. इस मामले में पुलिस ने बीते शनिवार को आरोपी 23 वर्षीय कमल (बदला हुआ नाम) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं खबरें हैं कि इस मामले में अब वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले की छानबीन करने में लग गए हैं.

इस मामले में पुलिस ने कहा कमल परिवार के साथ कल्याणपुरी इलाके में रहता है और बीते नौ जुलाई को एक महिला ने मारपीट की शिकायत पुलिस से की, वहीं उस दौरान महिला ने बताया कि ससुराल में उसे पीटा जा रहा है. उसी के कुछ देर बाद उसी महिला के देवर कमल ने भी पीसीआर को कॉल कर बताया कि उसकी भाभी अपनी बहनों के साथ घर में घुसकर उसके साथ मारपीट कर रही है. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में पारिवारिक झगड़े का पता चला और पुलिस ने कमल और उसके बड़े भाई को शांति भंग करने के आरोप में हिरासत में ले लिया. वहीं पुलिस की पूछताछ में कमल ने कहा कि उसकी भाभी घर में झगड़ा करती है और वह पिछले कुछ महीने से वह अपने मायके में रह रही है.

वहीं जब पुलिस ने अगले दिन कमल और उसके बड़े भाई को अदालत में पेश किया, तो दोनों को जमानत मिल गई लेकिन भाभी को रास नहीं आया और उसने दोबारा पुलिस थाने पहुंचकर कमल पर दुष्कर्म का आरोप लगा दिया. महिला ने बताया कि करीब दो माह पूर्व घर में अकेला पाकर कमल ने उसके साथ दुष्कर्म किया. अब पुलिस ने छानबीन के बाद 20 जुलाई को कमल को गिरफ्तार कर मामले की जांच में सख्ती बरती है.

दिल्ली पुलिस ने जब्त की 200 करोड़ की हिरोइन

प्रेमी के लिए दो बच्चो की माँ ने पति को दे दिया जहर और हो गई फरार

शादीशुदा महिला के प्यार में लट्टू हुआ टीचर, पति को लगी खबर और फिर...