यूपी में एक पत्रकार की हुई सरेआम हत्या, जाने पूरा मामला
यूपी में एक पत्रकार की हुई सरेआम हत्या, जाने पूरा मामला
Share:

लखनऊ: देश की सबसे बड़े राज्य यूपी के बलिया शहर में एक समाचार चैनल के रिपोर्टर रतन सिंह की सोमवार रात पौने नौ बजे गोली मार कर मर्डर कर दिया गया. घटना के पीछे पट्टीदारी का विवाद बताया जा रहा है. दो वर्ष पूर्व इनके भाई का भी मर्डर हो चूका है. वही इस केस में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. फेफना थानाध्यक्ष शशिमौलि पांडेय को सस्पेंड कर दिया गया है.

फेफना थाना इलाके के फेफना रहवासी रिपोर्टर रतन सिंह का गांव में पुराना मकान है, जहां पट्टीदारों से विवाद है. रतन सिंह का नया मकान रसड़ा-फेफना रास्ते पर बना हुआ है. बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम रतन सिंह अपने पुराने मकान पर गए थे, जहां अपराधियों ने दौड़ा लिया. वहां से वह दौड़ते दौड़ते फेफना के प्रधान सीमा सिंह के घर में घुसे, किन्तु अपराधियों ने घर में घुसकर उनके सिर में गोली मार दी. उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. रतन सिंह के दो बेटे हैं. देर रात पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

वही तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सदर चंद्रकेश सिंह, फेफना थानाध्यक्ष शशिमौली पांडेय मौके पर पहुंच गए. दूसरी ओर अपर पुलिस महानिदेशक बृज भूषण ने बताया कि रतन सिंह की पट्टीदारी के विवाद में मर्डर हुआ है. 8 महीने से विवाद चल रहा था. इस मर्डर का पत्रकारिता से कोई ताल्लुक नहीं है. केस में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

पंजाब के इन जिलों में कोरोना का कहर बढ़ा, अब तक हुई इतनी मौते

सीहोर जिले में नदी में नहाने गई लड़कियां हुई मौत का शिकारबागेश्वर में ट्रक खाई में गिरने से हुई एक की मौत

गुजरात में बाढ़ का प्रकोप जारी, अब तक 9 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -