बागेश्वर में ट्रक खाई में गिरने से हुई एक की मौत
बागेश्वर में ट्रक खाई में गिरने से हुई एक की मौत
Share:

बागेश्वर: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा घटनाओं का सिलसिला आज हर किसी की जान का दुश्मन बनता जा रहा है. जंहा देखों वहां हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आने से लोगों की जाने  जा रही है.  जिसके बाद से लोगों के दिल और दिमाग में दहशत और भी बढ़ती जा रही है.  और हर किसी के मन में एक ही सवाल पैदा हो रहा है कि आज हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. 

मिली जानकारी के अनुसार बागेश्वर में सामान ला रहा एक ट्रक गहरी खाई में जा गिरा. घटना में एक की जान चली गई और एक घायल हो गया. जंहा इस बात का पता चला है कि आज तड़के साढ़े 5 बजे एक ट्रक संख्या यूके 04 CA 9520 पौड़ी बैंड के पास खाई में जा गिरा.

वहीं सूत्रों से इस बात का पता चला है कि ट्रक में 2 लोग सवार थे. घटना में सागर कोरंगा पुत्र हयात सिंह कोरंगा उम्र 22 वर्ष की घटना स्थल पर ही जान चली गई. वहीं गोविंद सिंह पुत्र मोहन सिंह उम्र 47 वर्ष निवासी कपकोट बागेश्वर घायल हो गए हैं. घायल को 108 की सहायता से जिला हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. मृतक घायल गोविंद सिंह का भतीजा कहा जा रहा है. पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा-पोस्टमार्टम की जांच कर रहे है.

योगिराज में बढ़ता अपराध का ग्राफ, आप नेता संजय सिंह ने साधा निशाना

20,000 करोड़ रुपये की सरकारी प्रतिभूतियां बेचेगा RBI, दो किश्तों में होगी नीलामी

प्रशांत भूषण के खिलाफ आज होगा सजा का ऐलान, कल SC में माफ़ी मांगने से किया था इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -