पंजाब के इन जिलों में कोरोना का कहर बढ़ा, अब तक हुई इतनी मौते
पंजाब के इन जिलों में कोरोना का कहर बढ़ा, अब तक हुई इतनी मौते
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में निरंतर बढ़ रहे कोविड-19 के मामलों के मध्य सोमवार को 43 और मरीजों की जाने जा चुकी है. जिसके साथ ही राज्य में कोविड-19 से मरने वालों का आंकड़ा 1129 हो गया है. इस वक़्त  राज्य के विभिन्न हॉस्पिटल में दाखिल 13,798 मरीजों में से 465 मरीज जीवन और मौत से जूझ रहे है. इनमें 414 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर और 51 मरीज वेंटिलेटर पर हैं. 

इसी बीच, पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड के 1516 नए केस भी सामने आए हैं, जिसके साथ ही राज्य में कोविड-19 पीड़ितों का आंकड़ा 43,284 हो गया है. उधर, सोमवार को 1829 मरीजों के स्वस्थ हो जाने पर उन्हें घर वापस भेजा चुका है. जिसके साथ ही राज्य में कोविड-19 को मात देने वालों का आंकड़ा बढ़कर 28357 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक सोमवार को लुधियाना में 11, मोहाली में 8, जालंधर में 6, गुरदासपुर में 4, कपूरथला, मानसा व पटियाला में 3-3 और अमृतसर, फतेहगढ़ साहिब, फाजिल्का, नवांशहर व संगरूर में 1-1 कोरोना मरीज की जान जा चुकी है. 

होशियारपुर में 35 नए पॉजिटिव केस मिले, एक की मौत: होशियारपुर में 1433 सैंपलों की रिपोर्ट सोमवार को मिली है.  जिनमें 35 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. सोमवार को कोविड-19 पीड़ित एक मरीज की जान जाने से जिले में अब तक हुई मौतों का कुल आंकड़ा 30 हो गया है. सिविल सर्जन डॉ. जसबीर सिंह ने बताया है कि होशियारपुर से 35 केस सामने आए हैं, जिनमें से 4 केस होशियारपुर के 4 बसंत बिहार, नारद हॉस्पिटल, गुरु गोबिंद सिंह नगर और न्यू फतेहगढ़ से हैं. 

जिसके अतिरिक्त दसूहा से 2, मुकेरियां से 3, गढ़शंकर से 7, चक्कोवाल से 3, सीकरी से 3, टांडा से 1, झिंगड़ कलां से 6, मेहताबपुर से 1, बघियाड़ी से 1, भवानीपुर से 1 और 3 सैला खुर्द से जुड़ा हुआ हैं. जबकि मृतक गोरसिया निवासी लुधियाना में पहले से किसी बीमारी से पीड़ित होने की वजह शामिल है दाखिल थे. उनकी जान जाने  के बाद आई रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आई है. 

गुजरात में बाढ़ का प्रकोप जारी, अब तक 9 लोगों की मौत

रायगढ़ हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, कहा- हर संभव मदद करेंगे

कोरोना वैक्सीन का भारत में होगा दूसरा परीक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -