पूर्व राज्यमंत्री फजले इमाम का हुआ निधन, कोरोना रिपोर्ट आई पॉसिटिव
पूर्व राज्यमंत्री फजले इमाम का हुआ निधन, कोरोना रिपोर्ट आई पॉसिटिव
Share:

लखनऊ: कोरोना महामारी के कारण देश के कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है. वही इस बीच इलाहाबाद विश्वविद्यालय के प्रोफेसर रहे पूर्व राज्यमंत्री फजले इमाम का सोमवार प्रातः देहांत हो गया. कार्यवाहक सीएमओ ने बताया कि उनकी COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट सकारात्मक आई थी. पूर्व मंत्री को अयोध्या रोड स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. वही हॉस्पिटल मेनेजमेंट की तरफ से मरीज के पॉजिटिव होने पर कोविड प्रोटोकॉल के तहत सुपुर्द-ए-खाक कराने की बात कही गई. 

वही इस दौरान परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि उनकी रिपोर्ट नकारात्मक है. उन्होंने कलेक्टर से फिर से टेस्ट कराने की मांग की. साथ ही कार्यवाहक सीएमओ डॉक्टर एनके सिंह ने बताया कि परिजन के कहने पर टेस्ट किया गया. पूर्व मंत्री रैपिड एंटीजन जांच में निगेटिव निकले, किन्तु इससे पूर्व 26 अगस्त को उनका आरटी पीसीआर टेस्ट हुआ था, जिसमें वह सकारात्मक थे. इसकी जानकारी भी वेबसाइट पर अपलोड की गई थी. उनका पुराना नमूना पॉजिटिव है. इसलिए इस मौत को COVID-19 में ही सम्मिलित किया जाएगा. परिवार से कहा गया है कि वे कोविड प्रोटोकॉल के तहत ही सुपुर्द-ए-खाक करें. रिपोर्ट पॉजिटिव के बाद परिवार संतुष्ट हुआ.

वही दूसरी तरफ राज्य के प्रयागराज शहर में पिछले तीन दिनों से कोरोना से संक्रमित होने वालों का आंकड़ा तीन सौ के आसपास ही स्थिर हो गया है. सोमवार को भी 302 नए संक्रमित मिले, जबकि दो लोगों की मौत हो गई. इससे पहले क्रमश: शनिवार को 303 तथा रविवार को 304 कोरोना मरीज मिले थे. सीएमओ डॉ. जीएस बाजपेई ने बताया कि सोमवार को मृतकों की संख्या पिछले कई दिनों के मुकाबले कम रही. पिछले दिनों में रोजाना चार या पांच मौतें लगातार हो रहीं थीं. इसके साथ ही रिकवरी रेट भी बढ़ता जा रहा है.

आबू धाबी और दुबई के रेस्तरां में भीषण धमाका, तीन लोगों की मौत, कई घायल

गिरती GDP को लेकर मोदी सरकार पर सिब्बल का तंज, कहा- 'सिर्फ भाषण- जीरो शासन'

बेंगलुरु पुलिस ने किया ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, कुमारस्वामी बोले- इन्ही माफियाओं ने गिराई मेरी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -