आबू धाबी और दुबई के रेस्तरां में भीषण धमाका, तीन लोगों की मौत, कई घायल
आबू धाबी और दुबई के रेस्तरां में भीषण धमाका, तीन लोगों की मौत, कई घायल
Share:

अबुधाबी: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की राजधानी आबू धाबी और इसके पर्यटन हब दुबई में सोमवार को दो अलग-अलग धमाकों में तीन लोगों की जान चले गई है और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।  पुलिस और स्थानीय मीडिया ने इस बारे में जानकारी दी है। आबू धाबी सरकारी मीडिया दफ्तर ने कहा है कि, राजधानी अबुधाबी में हुए धमाके में दो लोगों की मौत हुई है।

वहीं, राष्ट्रीय अखबार ने बताया कि ये विस्फोट शहर के राशिद बिन सईद सड़क पर स्थित KFC और हरदीस रेस्तरां में हुए हैं। बता दें कि यह सड़क हवाई अड्डे की ओर जाने वाला रास्ता है। जल्द ही इसी सड़क से अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और इस्राइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भी गुजरने वाले हैं। गौरतलब है कि यूएई और इस्राइल के बीच अब संबंध सामान्य हो गए हैं। दोनों मुल्कों ने हाल ही में एक शांति समझौते पर दस्तखत किए हैं। 

पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि आबू धाबी में हुई घटना में कई लोगों को मामूली चोटें आईं और इमारत और आसपास के इलाके के निवासियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। आबू धाबी के सरकारी मीडिया कार्यालय ने बताया है कि धमाका ईंधन भरने के बाद गैस कंटेनर की फिटिंग में गड़बड़ी की वजह से हुआ है।

चीन ने ऑस्ट्रेलियाई एंकर को किया गिरफ्तार, इस बात का है शक

मुस्तफा अदीब बने लेबनान के नए प्रधानमंत्री

घुसपैठ की नाकाम कोशिश के बीच चीन के विदेश मंत्री ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -