गिरती GDP को लेकर मोदी सरकार पर सिब्बल का तंज, कहा- 'सिर्फ भाषण- जीरो शासन'
गिरती GDP को लेकर मोदी सरकार पर सिब्बल का तंज, कहा- 'सिर्फ भाषण- जीरो शासन'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल ने GDP को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्वीट करते हुए निशाना साधा है. कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी के चुनावी नारों की याद दिलाई हैं, इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार के शासन को लेकर भी तंज किया है. कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि GDP में 23.9 फीसदी की गिरावट आई है.

सिब्बल ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी के चुनावी नारे याद दिलाते हुए सवाल किया है कि मोदीजी क्या आपको आपकी बातें याद हैं. सिब्बल ने अच्छे दिन, सबका साथ सबका विकास नारे के साथ ही पीएम मोदी के संबोधनों में कई बार कही गई उस बात का भी उल्लेख किया है, जिसमें पीएम मोदी कहते थे कि 'आपने कांग्रेस को साठ वर्ष दिए. मुझे केवल साठ महीने दो.' कपिल सिब्बल ने आगे कहा कि पकौड़े तलने का समय आ चुका है. उन्होंने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सिर्फ भाषण जीरो शासन. बता दें कि एक दिन पहले ही जीडीपी के आंकड़े जारी किए गए हैं जिसमें 23.9 फीसदी की ऐतिहासिक गिरावट दर्ज की गई है.

बता दें कि जीडीपी शून्य से भी नीचे चली गई है. सरकार ने इसे अनुमानों के अनुरूप ही बताया है. सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार केवी सुब्रमण्यम ने कहा है कि अप्रैल से जून के बीच देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ था, इसलिए जीडीपी में गिरावट का अनुमान पहले से ही था. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जुलाई से सितंबर और अक्टूबर की दूसरी और तीसरी तिमाही में इकॉनमी शेप में रिकवरी करेगी.

भाजपा में डॉ. राजीव बिंदल के एक फेसबुक अपडेट ने बढ़ाई हलचल

कई बदलावों के साथ जारी हुए अनलॉक-4 के दिशा-निर्देश

अनलॉक-4 की गाइडलाइन आज होगी जारी, होंगे कई परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -