बेंगलुरु पुलिस ने किया ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, कुमारस्वामी बोले- इन्ही माफियाओं ने गिराई मेरी सरकार
बेंगलुरु पुलिस ने किया ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, कुमारस्वामी बोले- इन्ही माफियाओं ने गिराई मेरी सरकार
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु पुलिस की स्पेशल ब्रांच ने पिछले दिनों कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश किया था. इसी के बाद से ही कई बड़े नाम इससे जुड़ रहे हैं. पुलिस की जांच को आगे बढ़ा दिया गया है. इस बीच कर्नाटक के पूर्व सीएम और JDS लीडर एचडी. कुमारस्वामी ने बड़ा इल्जाम लगाया है. कुमारस्वामी का कहना है कि इन्हीं ड्रग्स माफियाओं की वजह से 2018 में उनकी और कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार गिर गई थी.

ताजा ड्रग रैकेट पर बोलते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश में चल रहे ड्रग रैकेट और उनके माफियाओं की वजह से उनकी सरकार गिर गई थी. उन्होंने कहा कि सूबे में लोग क्रिकेट की सट्टेबाजी, डांस बार और दूसरी गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल हैं, इन्हीं सभी ने मिलकर मेरी सरकार गिरा दी थी. कुमारस्वामी ने आरोप लगाया कि इन सभी की तरफ से पैसा जमा किया गया और फिर मेरी सरकार को गिरा दिया गया. कुमारस्वामी ने इसके अलावा इशारों-इशारों में भाजपा पर भी निशाना साधा, किन्तु भाजपा ने जवाब दिया कि उनकी पार्टी इस किस्म की गतिविधियों में शामिल नहीं है, ये केवल कुमारस्वामी की सोच को दर्शाता है। 

आपको बता दें कि इससे पहले कुमारस्वामी ने 2018 में ऐसा ही बयान दिया था, जब भी उन्होंने सरकार गिरने की आशंका जाहिर की थी.  बता दें कि बेंगलुरु अपराध शाखा और नारकोटिक्स ब्यूरो ने मिलकर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स रैकेट को लेकर जांच आरंभ कर दी है. पिछले दिनों कुछ फिल्म निर्देशक, प्रोड्यूसर से भी पूछताछ की गई है. एक ओर कन्नड़ इंडस्ट्री में ड्रग्स रैकेट को लेकर विवाद पैदा हुआ है, तो दूसरी तरफ सुशांत सिंह केस के माध्यम से बॉलीवुड में भी ड्रग्स की आपूर्ति को लेकर जांच की मांग की जा रही है.

भाजपा में डॉ. राजीव बिंदल के एक फेसबुक अपडेट ने बढ़ाई हलचल

कई बदलावों के साथ जारी हुए अनलॉक-4 के दिशा-निर्देश

भाजपा में डॉ. राजीव बिंदल के एक फेसबुक अपडेट ने बढ़ाई हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -