रोड शो में बोले अखिलेश - 15 लाख नहीं तो 15 हजार ही हर व्यक्ति के खाते में डाल दें
रोड शो में बोले अखिलेश - 15 लाख नहीं तो 15 हजार ही हर व्यक्ति के खाते में डाल दें
Share:

आगरा। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। सीएम अखिलेश यादव कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ आगरा में रोड शो पर भी होंगे। आगरा के समीप लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विरोधियों की आलोचना की। उन्होंने नोटबंदी को लेकर भाजपा को आड़े हाथ लिया। सीएम अखिलेश यादव ने बताया कि अब तो किसी के पास 500 रूपए और 1000 रूपए ही नहीं हैं।

अब तो लोगों के खातों में रूपए जमा होना चाहिए। यदि आप 15 लाख रूपए जमा नहीं कर सकते हैं तो फिर केवल 15 हजार रूपए ही लोगों के अकाउंट में जमा करवा दें। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी राज्य को आगे बढ़ाना चाहती है। हम आगरा की बांह का ध्यान रखेंगे यहां का विकास हमारी प्राथमिकताओं में है।

उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि हम विकास को ध्यान में रखकर चल रहे हैं राज्य में विद्युत प्रदाय को बेहतर किया गया है। जब तक विकासवादी सरकार नहीं बनेगी प्रदेश तरक्की नहीं कर पाएगा। इसलिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की सरकार बनाने में हमारी मदद कीजिए। हम विकास को महत्व दे रहे हैं।

केेंद्र ने 3 वर्ष सपा सरकार ने 5 साल तक प्रदेश पर नहीं दिया ध्यान

राहुल और अखिलेश आज करेंगे रोड़ शो

BJP के लिए यूपी में प्रचार करेंगे वरूण गांधी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -