बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी,दरोगा को पीटा
बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी,दरोगा को पीटा
Share:

बलिया : एक तरफ उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के द्वारा गुंडागर्दी को रोकने के लिए प्रयास किये जा रहे है, दूसरी तरफ योगी सरकार के ही कुछ विधायकों की गुंडागर्दी की खबर भी सामने आ रही है. खबर मिली है कि योगी सरकार के एक विधायक ने दरोगा को पीटा है. विधायक द्वारा पीटने के कारण दरोगा के पैर में चोट भी लगी है. 

खबर के मुताबिक बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने गुंडागर्दी करते हुए दरोगा सन्तोष कुमार को पीट दिया है. बीजेपी विधायक का कहना है कि दरोगा अवैध वसूली कर रहा था इसलिए उसको समझाया है, पीटने की खबर पूरी तरह से झूठी है. इधर विधायक कि पिटाई से दरोगा के पैर में चोट लगने की खबर भी मिली है, घायल दरोगा को कुछ साथियों की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यहाँ दरोगा को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. 

बताया जा रहा है कि यह घटना बैरियां थाना के चिरैया मोड़ पर देर रात को अवैध वसूली को लेकर हुई थी. यहाँ दरोगा वसूली कर रहा था और बीजेपी विधायक को इसकी खबर मिल गई थी, तभी बीजेपी विधायक ने आकर दरोगा को कहा था कि मेरे विधानसभा में अवैध वसूली बिलकुल भी नहीं होगी. अवैध वसूली को यहाँ किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

50 भेड़ों की ट्रक के चपेट में आने से हुई मौत, मालिक हॉस्पिटल में भर्ती

शिवराज सरकार बच्चों को यौन हिंसा से बचाने के लिए बनाएगी कानून

दो खूबसूरत लड़कियों ने अँधेरी रात में किया लड़के के साथ ऐसा कारनामा

अब डॉक्टरों को केपिटल लेटर में लिखना होगा दवाइयों के नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -