50 भेड़ों की ट्रक के चपेट में आने से हुई मौत, मालिक हॉस्पिटल में भर्ती
50 भेड़ों की ट्रक के चपेट में आने से हुई मौत, मालिक हॉस्पिटल में भर्ती
Share:

रतलाम : आये दिन सड़कों पर ट्रक ड्राइवर शराब पीकर ट्रक चलाने को लेकर और एक्सीडेंट को लेकर पीटते रहते है. अभी कुछ दिन पहले ही यह खबर आई थी, एक ट्रक ड्राइवर ने शराब के नशे में रात में कुछ गायों को चपेट में ले लिया था. जिसकी वजह से गाँव के लोगों ने आक्रोश में आकर हाईवे पर चक्काजाम भी किया था. 

अभी रतलाम के एक और ट्रक ड्राईवर को लेकर यह घटना सामने आ रही है कि इस ट्रक ड्राईवर ने 50 भेड़ों को अपने ट्रक से उड़ा दिया है. खबर के मुताबिक नयागांव लेबल फोरलेन पर सालाखेडी फांटे के नजदीक शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे एक ट्रक ने भेड़ों को अपनी चपेट में ले लिया है. यह ट्रक भैडों को रौंदता हुआ तेज गति के साथ आगे निकल गया. इस ट्रक की चपेट में लगभग 50  भेड़ें आ गई है. जिनकी मौके पर ही मौत हो गई है. 50  भेड़ों की मौके पर ही मौत से पूरी सड़क खून से लाल हो गई है. 

खबर मिली है कि राजस्थान के भेड़ पालक सवाजी अपने भतीजे वजाराम और अन्य लोगों के साथ सैकड़ों भेड़ों को लेकर सालाखेड़ी फांटे के नजदीक से जा रहे थे. अचानक उसी समय तेज गति से आया एक ट्रक भेड़ों को रौंदता हुआ चला गया. इस हादसे में 50 भेड़ों की मौत की खबर मिली है, साथ ही 10  से अधिक भेड़ अब भी घायल है. अचानक सामने ही 50 भेड़ों की मौत से भेड़ों का मालिक घबराकर गिर गया और बेहोश हो गया है. भेड़ के मालिक को जिला अस्पताल में भारती कराया गया है. फ़िलहाल ट्रक ड्राइवर को लेकर कोई भी खबर नहीं मिली है. 

शिवराज सरकार बच्चों को यौन हिंसा से बचाने के लिए बनाएगी कानून

दो खूबसूरत लड़कियों ने अँधेरी रात में किया लड़के के साथ ऐसा कारनामा

अब डॉक्टरों को केपिटल लेटर में लिखना होगा दवाइयों के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -