उड़ते विमान में व्यक्ति ने की ऐसी हरकत की खतरे में पड़ी सबकी जान, फिर ऐसे पाया काबू
उड़ते विमान में व्यक्ति ने की ऐसी हरकत की खतरे में पड़ी सबकी जान, फिर ऐसे पाया काबू
Share:

लखनऊ: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते है वही इस बीच दिल्ली से उड़कर वाराणसी जा रहे स्पाइस जेट की फ्लाइट में एक व्यक्ति ने ऐसी हरकत की जिससे देखकर सब व्यक्ति हैरान तथा परेशान हो गए। यहीं नहीं उसकी ये हरकत फ्लाइट में बैठे पेसेंजर्स तथा क्रू मेंबर्स के लिए समस्यां बनकर आई। दरअसल, फ्लाइट जब आसमान में थी तब एक व्यक्ति अचानक उठ कर विमान के आपातकालीन द्वार तक पहुंच गया तथा उसे खोलने का प्रयास करने लगा जिसे देख फ्लाइट में हंगामा मच गया।

खबर के अनुसार, दिल्ली से वाराणसी के लिए उड़ने वाले स्पाइसजेट के SG 2003 विमान में एक व्यक्ति ने जबरदस्ती आपातकालीन द्वार को खोलने का प्रयास किया। अच्छी बात ये रही कि किसी दुर्घटना के पहले ही विमान में बैठे यात्रियों तथा क्रू मेंबर्स ने अवस्था की गंभीरता को समझ लिया तथा हंगामा करने वाले व्यक्ति पर नियंत्रण पा लिया। इस व्यक्ति को दो तीन व्यक्तियों ने विमान की फर्श पर पटककर नियंत्रण में किया।

इसके पश्चात् बहुत जद्दोजहद करते हुए विमान में बैठे अन्य यात्रियों ने उत्पात कर रहे व्यक्ति को 40 मिनट तक उड़ते विमान में नियंत्रण करके रखा। इसके पश्चात् वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री हवाईअड्डे पर आते ही एयरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों तथा सीआईएसफ के सैनिकों ने हंगामा करने वाले शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया। उस समय विमान में कुल 89 यात्री सवार थे। तकरीबन 40 मिनट तक उस व्यक्ति को जमीन पर ही पकड़कर रखा गया। हंगामा करने वाला व्यक्ति गुरुग्राम का रहने वाला गौरव खन्ना बताया जा रहा है। 

'रहना है तेरे दिल में' के रीमेक में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी ये हसीना, मचेगा जबरदस्त धमाल

पेट्रोल-डीजल की घटती कीमतों को लेकर राहुल गांधी का सरकार पर निशाना, कहा- चुनावों के कारण...

दर्दनाक हादसा: जबलपुर में बस पलटने से दर्जनों यात्री हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -