उर्फी जावेद की ड्रेस पर आया सनी लियोन का दिल, कह डाली ये बड़ी बात
उर्फी जावेद की ड्रेस पर आया सनी लियोन का दिल, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आज इंडस्ट्री में अपने अभिनय को लेकर नहीं, बल्कि फैशन को लेकर ख़बरों में रहती हैं। उर्फी जावेद ने करण जौहर (Karan Johar) के द्वारा होस्ट किए जाने वाले ‘बिग बॉस ओटीटी’ से लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद वह आए दिन अपने अनोखे ऑउटफिट को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं।

वही भले ही उर्फी जावेद को अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोल होना पड़ता है, मगर कई सेलिब्रिटीज हैं, जो उनकी ड्रेसेस एवं आत्मविश्वास को बहुत पसंद करते हैं। सनी लियोन (Sunny Leone) भी उनमें से एक हैं। अपने एक इंटरव्यू में सनी लियोन ने कुछ वक़्त पहले उर्फी जावेद की प्रशंसा की थी तथा अब उन्होंने डेटिंग रिएलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ (MTV Splitsvilla 14) में उर्फी जावेद की प्रशंसा की है।

वही इन दिनों उर्फी जावेद सनी लियोन के द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘स्प्लिट्सविला’ में दिखाई दे रही हैं। हाल ही में, उर्फी शो पर एक बोल्ड ऑउटफिट पहने दिखाई दी। उन्होंने शॉर्ट ऑउटफिट पहना था तथा टॉप के बजाय ब्रेस्ट कवर पहना था। शो में आते ही सनी लियोन उनके लुक को देख कमेंट करने से स्वयं को रोक नहीं पाई। सनी ने उर्फी से कहा कि, उनकी ड्रेस बीच के लिए परफेक्ट है। सनी लियोन ने उर्फी जावेद के ऑउटफिट पर कहा, “उर्फी आपकी ड्रेस अमेजिंग है और ये बीच के लिए परफेक्ट है। मुझे आपकी चॉइसेस पसंद है तथा लुक फैब है।” सनी के इस कॉम्पलीमेंट का जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने कहा, “मैं अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हूं। आप मेरे साथ कॉम्पटीट कर सकती हैं, मगर मेरी ड्रेस के साथ कॉम्पटीट नहीं कर सकती हैं, क्योंकि ये हमेशा लोगों की इमेजिनेशन से बाहर होता है।”

कैमरे में कैद हुई श्वेता तिवारी की ऐसी हरकत, लोग बोलने लगे बेशर्म

‘सुबह उठते ही आरोप लगाने के बारे में सोचती है’, चारु असोपा पर इस शख्स ने लगाए बड़े आरोप

साजिद खान के चक्कर में अब बिग बॉस से बाहर होगी ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -